ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

गांव रुकना बोदलां के पास 21 नवंबर को ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर से घायल बाइक सवार की जलालाबाद के सिविल अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 10:11 PM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 10:11 PM (IST)
ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत
ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

संवाद सहयोगी, गुरुहरसहाय (फिरोजपुर) : गांव रुकना बोदलां के पास 21 नवंबर को ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर से घायल बाइक सवार की जलालाबाद के सिविल अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। थाना गुरुहरसहाय पुलिस ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

एएसआइ दर्शन सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में मृतक जरनैल सिंह के पिता कुंदन सिंह निवासी गांव चक्क पंजेके ने बताया कि वह अपने मोटरसाइकिल पर गांव जीवां अराईं गया था और उसे रास्ते में उसका बेटा जरनैल सिंह, जोकि पाइप फैक्ट्री गांव मोहनके में काम करता है जीवां अराईं के पास मिला, जिसके बाद वह दोनों अपने-अपने मोटरसाइकिल पर जब घर आ रहे थे तो गांव रुकना बोदला के नजदीक ट्रैक्टर-ट्राली चालक ने जरनैल के मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए जलालाबाद के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया, जहां 27 नवंबर को मौत हो गई। पुलिस ने ट्रैक्टर चालक सवाया राय उताड़ निवासी सजावर सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

हेरोइन के साथ एक काबू संवाद सहयोगी, लक्खोके बहराम (फिरोजपुर) : नारकोटिक्स सेल पुलिस ने गश्त के दौरान गांव नवां किला के नजदीक से एक व्यक्ति को हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। नारकोटिक्स सैल के एएसआइ अंग्रेज सिंह ने बताया कि शनिवार को गश्त के दौरान गांव नवां किला के नजदीक शक होने पर युवक को रुका का इशारा किया गया तो वह भागने लगा। पुलिस ने पीछा कर उसकी तलाशी ली तो उसकी पहचान सचिन निवासी लक्खोके बहराम के रूप में हुई और तलाशी लेने पर उससे 25 ग्राम हेरोइन बरामद की गई। पुलिस ने आरोपित को अदालत में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया है।

chat bot
आपका साथी