बिना नंबर की आटो की टक्कर से बाइक सवार की मौत

बिना हेल्मेट बाइक पर गांव झोक रोड पर जा रहे तीन युवकों की बिना नंबर के आटो से टक्कर हो गई

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 10:10 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 10:10 PM (IST)
बिना नंबर की आटो की टक्कर से बाइक सवार की मौत
बिना नंबर की आटो की टक्कर से बाइक सवार की मौत

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : बिना हेल्मेट बाइक पर गांव झोक रोड पर जा रहे तीन युवकों की बिना नंबर के आटो से टक्कर हो गई, जिससे एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो युवक घायल हो गए, जिन्हें शहर के एक निजी अस्पताल में चल रहा है। हादसा छावनी की चुंगी नंबर एक के पास वीरवार की देर शाम हुआ था।

थाना कैंट पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता नीतिन पुत्र गोपी चंद वासी गांव झोक हरिहर ने बताया कि वह मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपनी मामी के बेटे गौतम पुत्र अमर चंद वासी बस्ती टैंकावाली फिरोजपुर छावनी को मिलने के लिए गया था और उसके मामा का बेटा सुनील पुत्र बुध राम वासी तारा नगर चुरू राजस्थान भी मिलने के लिए आया हुआ था। देर शाम जब वे मामे के लड़के सुनील और गौतम के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर गांव झोक हरिहर आ रहे थे तो रास्ते में चुंगी नंबर एक के पास सामने से आ रहे आटो ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। टक्कर के चलते वे तीनों जख्मी हो गए और उन्हें प्राइवेट अस्पताल में दाखिल करवाया गया, जहां पर उसके भाई 20 वर्षीय गौतम की उपचार दौरान मौत हो गई।

एएसआई महेंद्र सिंह ने बताया कि अज्ञात आटो चालक के खिलाफ पर्चा दर्ज किया गया है, फिलहाल आटो चालक फरार है।

हेरोइन के साथ बाइक सवार गिरफ्तार संवाद सहयोगी, फिरोजपुर: : नारकोटिक्स सेल फिरोजपुर ने गांव नवां किला के नजदीक से एक व्यक्ति को हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। एएसआइ अंग्रेज सिंह ने बताया कि पुलिस पार्टी के साथ गश्त के दौरान गांव नवां किला के मौड़ पर धमेंद्र उर्फ टैंनी वासी गांव नवां किला पैदल आता हुआ दिखाई दिया, जोकि पुलिस को देखकर घबरा गया। पुलिस ने आरोपित को काबू कर तलाशी ली तो उससे 25 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रंवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी