थाने के पास बैंक में लगाई सेंध, 26 लाख चोरी

फिरोजपुर-लुधियाना रोड पर स्थित एक्सिस बैंक की ब्रांच से बुधवार रात चोरों ने पिछली दीवार में सेंध लगाकर लाखों रुपए चोरी कर लिए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 10:13 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 10:13 PM (IST)
थाने के पास बैंक में लगाई सेंध, 26 लाख चोरी
थाने के पास बैंक में लगाई सेंध, 26 लाख चोरी

संवाद सूत्र, तलवंडी भाई (फिरोजपुर) : फिरोजपुर-लुधियाना रोड पर स्थित एक्सिस बैंक की ब्रांच से बुधवार रात चोरों ने पिछली दीवार में सेंध लगाकर लाखों रुपए चोरी कर लिए। बैंक के सुरक्षा इंतजामों में भी काफी खामियां देखने को मिली। चोरी का घटना के बाद सीसीटीवी कैमरों की जांच की गई तो कैमरे बंद मिले। चोर बैंक से करीब 26 लाख रुपए चुरा कर ले गए हैं। बैंक से कुछ दूरी पर ही थाना घल्लखुर्द स्थित है।

चोर बैंक की पिछली दीवार में सेंध लगा कर बैंक की सेफ से लाखों रुपए ले जाने के बारे में कोई बैंक मुलाजिम बोलने को तैयार नहीं। मुलाजिमों ने कहा कि वारदात का पता सुबह बैंक खुलने पर लगा। ताले टूटे और दीवार में सेंध देखने के बाद पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर वारदात की जांच शुरू की। ब्रांच मैनेजर सुरिदर कौर वारदात पर मीडिया से बात करने को तैयार नहीं हुई। थाना घल्लखुर्द के इंस्पेक्टर जतिदर सिंह ने बताया कि बैंक मैनेजर सुरिदर कौर की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि चोरी हुई रकम 25 लाख 70 हजार 258 रुपए है। अभी आरोपितों के बारे में सुराग लगाया जा रहा है। नहीं था सिक्योरिटी गार्ड, बंद थे कैमरे

तलवंडी भाई के नजदीक गांव घल्लखुर्द के पास बैंक में हुई वारदात के बारे में स्टाफ को सुबह बैंक खुलने पर पता चला। बैंक के अंदर स्ट्रांग रूम के भी ताले टूटे हुए मिले। बैंक की सुरक्षा के लिए सिक्योरिटी गार्ड न होने व सीसीटीवी कैमरे बंद रहने से बैंक प्रबंधन की लापरवाही नजर आई है।

chat bot
आपका साथी