घर के बाहर खेल रही बच्ची के अपहरण की कोशिश, आरोपित गिरफ्तार

घर से बाहर छोटे बच्चे खेल रहे हैं तो जरा सावधान रहें। शुक्रवार दोपहर करीब दो बजे शहर की गोबिद नगरी में दस वर्षीय बच्ची के अपहरण की कोशिश की गई। बच्ची की सतर्कता से अपहरण की कोशिश तो असफल हो गया लेकिन घटना के बाद बच्ची काफी देर तक सहमी रही।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 07:44 AM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 07:44 AM (IST)
घर के बाहर खेल रही बच्ची के अपहरण की कोशिश, आरोपित गिरफ्तार
घर के बाहर खेल रही बच्ची के अपहरण की कोशिश, आरोपित गिरफ्तार

संजय वर्मा, फिरोजपुर : घर से बाहर छोटे बच्चे खेल रहे हैं तो जरा सावधान रहें। शुक्रवार दोपहर करीब दो बजे शहर की गोबिद नगरी में दस वर्षीय बच्ची के अपहरण की कोशिश की गई। बच्ची की सतर्कता से अपहरण की कोशिश तो असफल हो गया, लेकिन घटना के बाद बच्ची काफी देर तक सहमी रही।

आरटीओ आफिस के बाहर चाय की दुकान चलाने वाले राकेश कुमार की 10 वर्षीय बेटी प्रियंका शुक्रवार दोपहर घर के बाहर साइकिल चला रही थी। दोपहर करीब दो बजे मुंह ढके एक एक्टिवा सवार ने गली सुनसान देख कर एक्टिवा रोक प्रियंका को उठाने की कोशिश की तो प्रियंका साइकिल छोड़ आरोपित से हाथ छुड़ा भागी और चिल्लाते हुए नजदीकी घर के दरवाजा खटखटाना शुरू कर दिया। घबरा कर आरोपित वहां से फरार हो गया। कुछ सेकेंड में घटी ये घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। बच्ची का शोर सुन लोग घरों के बाहर आ गए। पिता को फोन कर घर बुलाया गया। घबराई बच्ची को संभालने के बाद पड़ोसियों का सीसीटीवी कैमरा देखा गया तो फिरोजपुर कैंट निवासी संदीप की पहचान हुई। पीड़ित परिवार ने थाना सदर में शिकायत की तो पुलिस तुरंत हरकत में आई और आरोपित को काबू किया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ पर्चा दर्ज करते हुए पूछताछ शुरू की है।

(बॉक्स)

पहले भी कर चुका है अपहरण का प्रयास

गली में रहने वाले पड़ोसियों के मुताबिक आरोपित पास ही के घर में रहने वाली छोटी बच्ची के अपहरण की पहले भी कोशिश कर चुका है। हालांकि परिवार ने आरोपित के खिलाफ पुलिस को शिकायत नहीं की। आरोपित फिरोजपुर कैंट में लिफाफे बेचने का काम करता है। पुलिस को उसके घर से बिना कागजों के दो एक्टिवा स्कूटर भी बरामद हुए है।

chat bot
आपका साथी