एसबीएस कैंपस में करवाई एथलेटिक मीट

शहीद भगत सिंह स्टेट टेक्निकल कैंपस में शुक्रवार को 22वीं दो दिवसीय वार्षिक एथलैटिक मीट का आयोजन किया गया जिसका उद्घाटन इंटरनेश्नल हाकी खिलाड़ी पूर्व कमांडेंट पंजाब पुलिस सविंदर सिंह संधू ने किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 10:16 PM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 10:16 PM (IST)
एसबीएस कैंपस में करवाई एथलेटिक मीट
एसबीएस कैंपस में करवाई एथलेटिक मीट

संवाद सूत्र, फिरोजपुर : शहीद भगत सिंह स्टेट टेक्निकल कैंपस में शुक्रवार को 22वीं दो दिवसीय वार्षिक एथलैटिक मीट का आयोजन किया गया, जिसका उद्घाटन इंटरनेश्नल हाकी खिलाड़ी पूर्व कमांडेंट पंजाब पुलिस सविंदर सिंह संधू ने किया। इस दौरान उन्होंने इन खेल मेलो में हिस्सा लेने वाले 400 के करीब विद्यार्थियों के मार्च के पास्ट से सलामी भी ली।

एथलेटिक्स मीट में लड़के और लड़कियों के 100, 200, 400, 800,1500, 5000 मीटर दौड़ और लंबी छलांग, ऊंची छलांग, डिस्कस थ्रो, शाटपुट, जैवलिन थ्रो, रिले रेस, रस्सा-कशी आदि के मुकाबले करवाए गए। संस्था के पीआरओ बलविंदर सिंह मोही ने बताया कि खेल मेले के दूसरे दिन ईनाम वितरण समारोह के मुख्य मेहमान के तौर पर संस्था के डायरेक्टर डा. टीएस सिद्धू ने विजेता विद्यार्थियों को ईनाम वितरित करेंगे । इस खेल मेले दौरान इंज.विग के प्रभजोत सिंह, लखवीर कौर और डिप्लोमा विग के जसकीरत सिंह ने बेस्ट एथलीट का खिताब हासिल किया। इसके अलावा ट्रैक और फील्ड के अलग-अलग ईवैंट्स और इंटर-ईयर और इंटर-कालेज मुकाबलों में विजेता रहने वाले विद्यार्थियों को मैडल और ट्राफियों के साथ सम्मानित किया गया।

होलीहार्ट की एकता ने गोल्ड व साहिल ने जीता सिल्वर

संवाद सूत्र, फाजिल्का : होली हार्ट डे बोर्डिंग सीनियर सेकेंडरी स्कूल के खिलाड़ियों ने इंडियन एमच्योर बाक्सिग फेडरेशन की ओर से नार्थ जोन प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन करते हुए विद्यालय व क्षेत्र का नाम रोशन किया है। इस प्रतियोगिता में सीनियर, यूथ, जूनियर व सब जूनियर कैटागिरी के मुकाबले करवाए गए।

इस प्रतियोगिता के दौरान जूनियर वर्ग में एकता पुत्री अमरजीत ने 60-64 किलो भार वर्ग में गोल्ड व साहिल पुत्र अमरजीत ने 44-46 किलो भार वर्ग में सिल्वर मेडल जीतकर शानदार खेल का प्रदर्शन किया। इस मौके प्रिसिपल रीतू भूसरी ने एकता, अमरजीत व उनके अभिभावकों को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है। उन्होंने कहा कि होली हार्ट स्कूल मैनेजमैंट ने विद्यार्थियों को हमेशा ही अलग-अलग क्षेत्रों में आगे बढ़ने का मौका दिया है।

chat bot
आपका साथी