शराब के नशे में एएसआइ पर किया हमला, 27 पर केस

कस्बा घल्लखुर्द में शनिवार की रात शराब के नशे में एक व्यक्ति ने पहले ड्यूटी से घर लौट रहे ट्रैफिक पुलिस के एएसआइ से बहस की जिसके बाद उसके साथियों ने एएसआइ पर हमला कर घायल कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 10:22 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 10:22 PM (IST)
शराब के नशे में एएसआइ पर किया हमला, 27 पर केस
शराब के नशे में एएसआइ पर किया हमला, 27 पर केस

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : कस्बा घल्लखुर्द में शनिवार की रात शराब के नशे में एक व्यक्ति ने पहले ड्यूटी से घर लौट रहे ट्रैफिक पुलिस के एएसआइ से बहस की, जिसके बाद उसके साथियों ने एएसआइ पर हमला कर घायल कर दिया। पुलिस ने हमले के आरोप में 27 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मामला निजी रंजिश का है।

थाना घल्लखुर्द के एएसआइ दिलबाग सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में एएसआइ गुरप्रीत सिंह इंचार्ज ट्रैफिक पुलिस तलवंडी भाई ने बताया कि वह शनिवार रात अपनी कार पर जब मुदकी से ड्यूटी खत्म कर घर जा रहा था तो रास्ते में उसके दोस्त रणबीर सिंह व किक्कर सिंह उसे मिल गए, जो उसके पास रुककर बातें कर रहे थे। इस दौरान आरोपित सुरेश कुमार उर्फ ज्ञानी वासी मुदकी ने नशे की हालत में अपनी स्कूटरी लाकर उसकी कार के आगे लगा दी और उसे गालियां देते हुए जान से मारने की धमकियां दी। इसी दौरान आरोपित दविद्र सिंह उर्फ पिकी 20-25 अज्ञात लोगों के साथ वहां आ गया और आरोपितों ने उस पर हमला कर दिया, जिसके बाद शिकायतकर्ता ने हरदीप सिंह नीलु, रणबीर सिंह व किक्कर सिंह की सहायता से अपना बचाव किया और शोर मचाने पर पर सभी आरोपित वहां से फरार हो गए। जांच कर रहे दिलबाग सिंह ने बताया कि आरोपितों पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

सेंट्रल जेल में हवालाती से मिला मोबाइल संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : फिरोजपुर की सेंट्रल जेल में तलाशी के दौरान हवालाती से एक मोबाइल फोन, बैटरी व सिम कार्ड बरामद किया है। थाना सिटी के एएसआइ बलबीर सिंह ने बताया कि पुलिस को जेल के सहायक सुपरिटेंडेंट गुरतेज सिंह ने बताया कि शनिवार को जेल में तलाशी के दौरान ब्लाक नंबर एक की बैरक नंबर तीन की तलाशी ली तो विचाराधीन कैदी विक्रमजीत सिंह विक्की निवासी गांव जंड वाला भीमेशाह थाना अरनीवाला जिला फाजिल्का से एक मोबाइल फोन व सिम कार्ड बरामद किया है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रंवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी