प्रेमिका के पति की हत्या करने वाला साथियों सहित गिरफ्तार

गांव बारेके में दो जुलाई को फुम्मन सिंह नामक भट्ठा मजदूर की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 10 Jul 2021 10:22 PM (IST) Updated:Sat, 10 Jul 2021 10:22 PM (IST)
प्रेमिका के पति की हत्या करने वाला साथियों सहित गिरफ्तार
प्रेमिका के पति की हत्या करने वाला साथियों सहित गिरफ्तार

संस, फिरोजपुर : गांव बारेके में दो जुलाई को फुम्मन सिंह नामक भट्ठा मजदूर की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। पुलिस ने अवैध संबंधों को लेकर की गई हत्या में शामिल मृतक की पत्नी के प्रेमी कुलवंत सिंह के अलावा तीन अन्य हत्यारों को भी काबू कर लिया है। आरोपितों ने फुम्मन के सिर पर हथोड़ा से वार कर उसकी हत्या की थी और शव को कड़मा नहर में मोटरसाइकिल के साथ फेंक दिया गया था।

एसएसपी भगीरथ सिंह मीना ने बताया कि फुम्मन सिंह की पत्नी कैलाश के साथ मुख्यारोपित कुलवंत सिंह निवासी जलालाबाद (फाजिल्का) के अवैध संबंध थे और फुम्मन रास्ते में रोड़ा बन रहा था। फुम्मन को रास्ते से हटाने के लिए कुलवंत सिंह ने अपने तीन अन्य साथियों गुरचरण सिंह निवासी गाव लक्खा हाजी, बलदेव सिंह निवासी साधू वाला (फाजिल्का) और गुरमेल सिंह निवासी रहीमे शाह बोदला के साथ मिलकर फुम्मन की हत्या की साजिश रची और पहले उसे गुरचरण सिंह के घर दो जुलाई को बुलाया गया. जहा पर उसे कोल्डड्रिंक में जहरीली दवा मिलकर पिलाई गई और बाद में हथौड़े से वार कर उसे जख्मी कर दिया और मोटरसाइकिल के साथ नहर में फेंक दिया । परिवार की तरफ से पुलिस के साथ मिलकर फुम्मन की तलाश की तो उसका शव कड़मा नहर से मोटरसाइकिल के साथ बरामद किया गया ।

एसएसपी ने बताया कि पुलिस ने तीन जुलाई को पर्चा दर्ज कर जांच शुरू की तो हत्यारोपित गुरचरण सिंह और बलदेव सिंह को काबू कर पाच दिन का पुलिस रिमाड लिा गया। इसके बाद कुलवंत सिंह और गुरमेल सिंह को भी काबू कर लिया, जबकि शनिवार को दोनों को अदालत में पेश कर तीन दिन का पुलिस रिमाड लिया गया है । पुलिस कुलवंत सिंह से एक पिस्तौल और चार कारतूस और हथोड़ा बरामद किया है ।

chat bot
आपका साथी