30 मई तक नहीं बनेंगे असलहे के लाइसेंस

जिला प्रशासन ने 30 मई तक असले के नए लाइसेंस बनाने पर पाबंदी लगाई है। इस दौरान कोई पुराना लाइसेंस भी रिन्यू नहीं होगा। अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर राजदीप कौर ने कहा असले से संबंधित किसी भी काम के लिए आवेदक दफ्तरों में न आएं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 10:58 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 10:58 PM (IST)
30 मई तक नहीं बनेंगे असलहे के लाइसेंस
30 मई तक नहीं बनेंगे असलहे के लाइसेंस

जागरण संवाददाता, फिरोजपुर : जिला प्रशासन ने 30 मई तक असले के नए लाइसेंस बनाने पर पाबंदी लगाई है। इस दौरान कोई पुराना लाइसेंस भी रिन्यू नहीं होगा। अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर राजदीप कौर ने कहा असले से संबंधित किसी भी काम के लिए आवेदक दफ्तरों में न आएं।

बढ़ते कोरोना संक्रमण पर बेवजह घर से न निकलने और सेहत विभाग के निर्देशों के पालन के लिए जिला प्रशासन की ओर से जारी निर्देशों में कहा गया है कि प्रबंधकीय कांप्लेक्स में काम के लिए आने वाले लोगों को उनके काम का स्टेटस हेल्पलाइन नंबर से ही मिल जाएगा। काम की प्रोग्रेस जानने के लिए उनको प्रबंधकीय कांप्लेक्स में आने की जरूरत नहीं होगी। डिप्टी कमिश्नर ऑफिस में कंट्रोल रूम स्थापित किया गया है। लोग टेलीफोन नंबर 01632- 242574 पर फोन करके अपने काम और लंबित पड़ी फाइलों के बारे में जानकारी हासिल कर सकेंगे। इसके अलावा हेल्पलाइन नंबर 0 1632-244039 पर कोविड-19 के साथ संबंधित कोई भी जानकारी हासिल करने के लिए फोन किया जा सकता है। अब सुबह साढ़े सात दोपहर साढ़े तीन बजे तक खुलेंगे सेवा केंद्र संवाद सहयोगी, फिरोजपुर: कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर जिला प्रशासन ने सेवा केंद्रों के समय में तबदीली की है। सहायक डिप्टी कमिश्नर राजदीप कौर ने बताया कि 13 मई से सेवा केंद्रों का समय सुबह साढ़े सात से दोपहर साढ़े तीन बजे तक कर दिाय गया है। उन्होंने बताया कि इस दौरान कर्मचारियों और अन्य आम लोग जो भी अपने काम के लिए सेवा केंद्रों में आते हैं, वह कोविड-19 प्रति अपनी पुरी सावधानियां रखेंगे। उन्होंने कहा कि मास्क पहनने, सामाजिक दूरी का खास ख्याल रखा जाए। उन्होंने सेवा केंद्रों के कर्मचारियों को हिदायत करते कहा कि लोगों को किसी भी किस्म की परेशानी का सामना न करना पड़े और कोविड की सावधानियों की पालना यकीनी बनाई जाए।

chat bot
आपका साथी