31 को मालेरकोटला में प्रदर्शन करेंगी आंगनबाड़ी वर्कर

आल पंजाब आंगनवाड़ी मुलाजिम वर्कर यूनियन की ओर से विभाग की मंत्री रजिया सुलताना के शहर मालेरकोटला में 31 अक्तूबर को रोष प्रदर्शन किया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 09:57 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 09:57 PM (IST)
31 को मालेरकोटला में प्रदर्शन करेंगी आंगनबाड़ी वर्कर
31 को मालेरकोटला में प्रदर्शन करेंगी आंगनबाड़ी वर्कर

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : आल पंजाब आंगनवाड़ी मुलाजिम वर्कर यूनियन की ओर से विभाग की मंत्री रजिया सुलताना के शहर मालेरकोटला में 31 अक्तूबर को रोष प्रदर्शन किया जाएगा। जिला फिरोजपुर की प्रधान शीला रानी ने कहा कि पिछले लंबे समय से सरकार की तरफ से उनकी जायज मांगों को पूरा नहीं किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जब तक उनकी मांगों को पूरा नहीं किया जाता वह अपना प्रदर्शन जारी रखेंगे। उन्होंने कहा कि 31 अक्टूबर को मलोट में किए जाने वाले प्रदर्शन संबंधी उनकी तरफ से सभी तैयारियां मुकम्मल कर ली गई है। बैडमिंटन: फिरोजपुर के गर्व ने लुधियाना के वजीर को हराया जागरण संवाददाता, पठानकोट: डिस्ट्रिक्ट पठानकोट बैडमिटन एसोसिएशन की ओर से प्रधान वरिदर वर्मा की अध्यक्षता में 6 दिवसीय पंजाब स्टेट बैडमिंटन चैंपियनशिप के तीसरे दिन वीरवार को 52 मैच करवाए गए। इस दौरान एकल अंडर-15 (लड़कियां) और अंडर-15 एकल (लड़के) के मुकाबले करवाए गए। वीरवार को अमृतसर की याती और लुधियाना की अनुपमा के बीच कड़ा मुकाबला हुआ। याती ने अनुपमा को 21-5, 13-21, 21-11 से हराया। अंडर-15 एकल (लड़के) मुकाबलों में जालंधर के दिव्यम सचदेवा ने लुधियाना के माधव को हराया।

इसके अलावा फिरोजपुर के गर्व कुमार ने लुधियाना के वजीर सिंह, जालंधर के अनीष भारद्धाज ने विनायक मेहता, गुरदासपुर के धानंद चोपड़ा ने फाजिल्का के युवराज बत्रा, पटियाला के ईशान शर्मा ने लुधियाना के अश्मीत सिंह धीर और जालंधर के ईशान ने अमृतसर के केशव को शिकस्त दी।

महासचिव ललित डोगरा और कोच पंकज दत्ता ने बताया कि वीरवार को अंडर-15 (लड़कियां) मुकाबले में होशियारपुर की तानवी शर्मा ने मलेरकोटला की प्राची सिंह को हराया। इसके अलावा अमृतसर की तायशा जैन ने फाजिल्का की अर्शिया जैन, फाजिल्का की सिमरन ने अमृतसर की समायरा अरोड़ा, अमृतसर की दिक्षिका सूरी ने मोहाली की सारा सूद को मात दी। इस मौके पर अजय बब्बर, कुलवंत सिंह, पवन शर्मा, प्रिस, प्रवीण महाजन, संजीव कुमार, रमन शर्मा, रजत, पंकज भंडारी, दिनेश कुमार, समेत अन्य एसोसिएशन सदस्य उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी