अम्ब्रोजियल पब्लिक स्कूल को मिला स्टेट अवार्ड 2021

फेडरेशन आफ प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन पंजाब की ओर से अवार्ड समारोह चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में शुरू किया गया। समारोह में 23 जिलों के सीबीएसइ टीसीएसई तथा अन्य प्राइवेट स्कूलों ने भाग लिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 09:55 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 09:55 PM (IST)
अम्ब्रोजियल पब्लिक स्कूल को मिला स्टेट अवार्ड 2021
अम्ब्रोजियल पब्लिक स्कूल को मिला स्टेट अवार्ड 2021

संवाद सूत्र, जीरा (फिरोजपुर) : फेडरेशन आफ प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन पंजाब की ओर से अवार्ड समारोह चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में शुरू किया गया। समारोह में 23 जिलों के सीबीएसइ टीसीएसई तथा अन्य प्राइवेट स्कूलों ने भाग लिया। सेमीनार अलग अलग कैटागिरी के आधार पर करवाया गया, जिसमें जीरा इलाके के अम्ब्रोजियल पब्लिक स्कूल को बेस्ट स्कूल स्टेट अवार्ड 2021 के साथ सम्मानित किया गया।

स्कूल ने सफाई तथा शुद्ध वातावरण भाग में हिस्सा लिया था, जिसमें बताया गया कि स्कूल में पढ़ाई के साथ-साथ अन्य भी गतिविधियां की जाती हैं, जिनमें बिजली की बचत के लिए स्कूल में एलईडी बल्ब लगाए गए, स्कूल के कूड़ा कर्कट के लिए स्कूल के पीछे गड्ढे बनाए गए, जिसमें स्कूल का कूड़ा फेंककर खाद बनाई जाती है। इस अवार्ड को स्कूल के चेयरमैन सतनाम सिंह बुट्टर द्वारा प्राप्त किया गया। स्कूल के प्रिसिपल तेज सिंह ठाकुर ने स्कूल के चेयरमैन सतनाम सिंह बुट्टर तथा कोआर्डिनेटर और समूह स्टाफ को बधाई दी तथा आशा प्रकट की कि भविष्य में भी वेलफेयर द्वारा योग्यता के आधार पर किया गया यह सम्मान बरकरार रखा जाएगा।

छात्राओं ने दिया मतदान का संदेश संवाद सहयोगी, अबोहर : गोपीचंद आर्य महिला में अंतरराष्ट्रीय लोकतंत्र दिवस पर नेता तुम्हीं हो कल के शीर्षक के अंतर्गत भव्य आयोजन किया गया।

इस दौरान दीक्षा, तनु, प्रियंका, रोशनी, डिपल, राधिका, रूबजा, आरजू, पायल, मुस्कान, दलजीत, अनामिका, कुशालीका, प्रभनूर व निकुंज इत्यादि प्रतिभागियों ने विभिन्न मेनिफेस्टो, पोस्टर तथा विजिटिग कार्ड द्वारा छात्राओं, स्टाफ तथा नान टीचिग स्टाफ को मतदान के प्रति जागरूक किया। समस्त छात्राओं को प्रिसिपल द्वारा मेडल पहनाकर सम्मानित किया गया।

प्रिसिपल डा. रेखा सूद हांडा ने कार्यक्रम के सफल आयोजन पर कार्यक्रम संयोजिका रीता, सुनील उपनेजा तथा प्रतिभागी छात्राओं को बधाई दी। कार्यक्रम तकनीकी सहायक विशाल प्रजापति का विशेष सहयोग रहा।

chat bot
आपका साथी