एल वन के गोदाम के बाद अब ईजी डे के स्टोर में सेंध

जीरा हलके में 20 दिन के भीतर चोरों ने तीसरी घटना को अंजाम देते ईजी-डे स्टोर की दीवार में सेंध लगा हजारों की कीमत का सामान चोरी कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 28 Dec 2020 06:36 PM (IST) Updated:Mon, 28 Dec 2020 06:36 PM (IST)
एल वन के गोदाम के बाद अब ईजी डे के स्टोर में सेंध
एल वन के गोदाम के बाद अब ईजी डे के स्टोर में सेंध

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : जीरा हलके में 20 दिन के भीतर चोरों ने तीसरी घटना को अंजाम देते ईजी-डे स्टोर की दीवार में सेंध लगा हजारों की कीमत का सामान चोरी कर लिया। चोर इतने शातिर थे कि पहले उन्होंने स्टोर की बिजली बंद की और सीसीटीवी कैमरों का डीवीआर बंद होने के बाद वे अंदर घुस करीब 50 हजार का सामान ले उड़े। कंपनी का ये स्टोर जीरा शहर की कोट-इसेखां रोड पर है।

घटना के संबंध में स्टोर के मैनेजर जतिद्रपाल सिंह वासी सुलतान विड रोड अमृतसर ने थाना जीरा सिटी में शिकायत दी है। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

एएसआइ जगजीस सिंह ने कहा कि सीसीटीवी बंद होने के कारण चोरों की संख्या का पता नही चल पा रहा है और ये काम किसी एक का न होकर ज्यादा लोगों का है।

शिकायत में जतिदरपाल सिंह ने बताया कि हड़ताल के कारण उन्होंने अपना स्टोर बंद रखा था। 25 दिसंबर के बाद उन्होंने स्टोर नहीं खोला था और 27 दिसंबर की सुबह जब कंपनी का मुलाजिम स्टोर खोल भीतर गया तो पिछली दीवार में होल बना हुआ था और भीतर से सामान चोरी हो चुका था। चोरों ने बिजली सप्लाई बंद कर दी थी ताकि सीसीटीवी कैमरों का डीवीआर बंद हो जाए। घटना को अंजाम 25 से 26 दिसंबर रात को दिया गया है और चोर स्टोर के करीब 50 हजार का सामान ले गए।

इससे पहले जीरा हलके के गांव फैरोके स्थित एलवन के गोदाम से चोरों ने दो बार घटना को अंजाम देते हुए जहां एक बार 70 महंगी शराब की पेटियां चोरी की वहीं 10 दिनों बाद भी दीवार में सेंध लगाकर 154 पेटियां इंग्लिश शराब चोरी कर ली। अभी तक पुलिस के हाथ चोरों का कोई सुराग नहीं लग पाया है।

chat bot
आपका साथी