ताश खेलते चली हुई बहस, युवक को घेरकर मारी गोली

कस्बा मल्लांवाला में ताश खेलते हुई मामूली बहस के बाद कुछ लोगों ने 12 अप्रैल की रात कस्बे की मंडी में एक व्यक्ति पर गोली चला दी जोकि उसकी जांघ में गोली लगी। पुलिस ने गोली चलाने वाले 16 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। घटना के दौरान करीब 10 फायर किए गए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 10:47 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 10:47 PM (IST)
ताश खेलते चली हुई बहस, युवक को घेरकर मारी गोली
ताश खेलते चली हुई बहस, युवक को घेरकर मारी गोली

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : कस्बा मल्लांवाला में ताश खेलते हुई मामूली बहस के बाद कुछ लोगों ने 12 अप्रैल की रात कस्बे की मंडी में एक व्यक्ति पर गोली चला दी, जोकि उसकी जांघ में गोली लगी। पुलिस ने गोली चलाने वाले 16 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। घटना के दौरान करीब 10 फायर किए गए।

घायल जसविदर सिंह ने बताया कि वह मल्लांवाला स्थित अपने रिश्तेदार की दुकानों की संभाल करता है और गत रविवार को अपने दोस्तों समेत आरोपित जज के साथ ताश खेल रहा था। इसी दौरान किसी बात को लेकर बहस हो गई । बहस के चलते तकरार इतना बढ़ गया कि जज ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसकी मारपीट कर दी । बीच बचाव ने आए लोगों ने मामले को शांत करवा दिया, लेकिन 12 अप्रैल की देर शाम वह अपने भाई गुरजंट के साथ दानामंडी से गेहूं लेने गया तो जज, साहिल व अगम अपने 13 अन्य साथियों के साथ वहां पहुंच गए और आते ही धड़ाधड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी और करीब 10 फायर किए गए, जिनमें से एक गोली उसकी जांघ में लगी।

थाना मल्लांवाला के एएसआई दर्शन सिंह ने बताया कि पुलिस ने जसविदर के बयान पर जज, साहिल, अगम, जवाहर लाल, लक्की व कुलदीप सिंह सहित 16 लोगों पर मामला दर्ज किया है।

पंचायती जमीन पर कब्जा कर काटा गेहूं, 11 पर केस संवाद सूत्र, ममदोट (फिरोजपुर) : ब्लाक ममदोट अधीन आते गांव हजारा सिंह वाला की पंचायती जमीन कब्जा करने व गेहूं काटने के आरोप में पुलिस ने 11 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। ममदोट पुलिस को दी शिकायत में गांव के सरपंच मुख्तयार सिंह ने ग्राम पंचायत की जमीन पर गांव के कुछ लोगों ने काफी समय से कब्जा किया हुआ है जिस संबंधी डीडीपीओ फिरोजपुर की ओर से किए केस का फैसला ग्राम पंचायत के हक में हो गया था और बीडीपीओ की तरफ से जमीन का कब्जा छुड़वाने झगड़ा होने के कारण उन्होंने पुलिस की मदद ली थी, लेकिन जमीन पर काबिज लोगों ने पंचायती जमीन पर खड़ी गेहूं रात समय पर काट ली ।

सब इंस्पेक्टर अजमेर सिंह ने बताया कि आरोपित सिकंदर सिंह, प्यारा सिंह, महेंदर सिंह, गुरनाम सिंह सुखदेव सिंह, जरनैल सिंह, मोहन सिंह समेत चार अन्य आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है

chat bot
आपका साथी