एससी महिला से मारपीट के मामले में कार्रंवाई के आदेश

पंजाब राज अनूसूचित जाति कमीशन ने जीरा के गांव मंसूर वाला में अनुसूचित जाति महिला के साथ मारपीट की वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस को कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Jan 2021 11:17 PM (IST) Updated:Fri, 15 Jan 2021 11:17 PM (IST)
एससी महिला से मारपीट के मामले में कार्रंवाई के आदेश
एससी महिला से मारपीट के मामले में कार्रंवाई के आदेश

संवाद सहयोगी, जीरा (फिरोजपुर) :

पंजाब राज अनूसूचित जाति कमीशन ने जीरा के गांव मंसूर वाला में अनुसूचित जाति महिला के साथ मारपीट की वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस को कार्रवाई के आदेश दिए हैं। कमीशन के मैंबर दीपक कुमार ने शुक्रवार को घटना स्थल का दौरा करके पीड़ित महिला और परिवार से घटना संबंधी जानकारी हासिल करते कहा कि मारपीट करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी ।

उन्होंने उपचाराधीन पीड़ित महिला का अस्पताल का इलाज कर रहे डाक्टरों को निर्देश दिए पीड़ित महिला का मुफ्त इलाज किया जाए। उन्होंने कहा कि पीड़ित महिला के बयानों के आधार पर आरोपितों के खिलाफ जाति सूचित शब्द बोलने और एससी,एसटी. एक्ट के अलावा अलग -अलग धाराओं के अंतर्गत पर्चा दर्ज कर दिया गया है। उन्होंने संबंधित पुलिस अधिकारियों को भी सख्त निर्देश देते कहा कि आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

इस मौके पर एसडीएम जीरा रणजीत सिंह, सोनू नाहर, कुलदीप सिंह बराड़, मनजीत सिंह खोखर, लखविंदर सिंह, कुलविंदर सिंह भट्टी व अन्य उपस्थित थे। रंजिश के चलते किया हमला, चार पर केस संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : थाना मल्लांवाला की पुलिस ने रंजिश के चलते व्यक्ति से मारपीट करने व जान से मारने की धमकियां देने के आरोप में चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। थाना मल्लांवाला के सहायक इंस्पेक्टर लखविंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता गुरदेव सिंह पुत्र प्यारा सिंह वासी हामद वाला उताड़ ने बताया कि पुराने झगड़े की रंजिश को लेकर वीरवार को निशान सिंह, गुरदियाल सिंह वासी हामदवाला उताड़ ने 2 अज्ञात लोगों के साथ मिलकर रास्ते में उसका मोटरसाईकिल रोककर उस पर तेजधार हथियार से हमला किया। जिससे वह बाल-बाल बच गया और उसने मोटरसाईकिल भगाकर अपना जान बचाई। इस दौरान आरोपियों ने उसका पीछा किया और उसे मारने की धमकियां भी दी। मामले की जांच कर रहे लखविन्द्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी