दो पर हत्या का केस, आरोपित बोला-अकेले की थी वारदात

गुरुहरसहाय के गांव बुल्ला राय हिठाड़ के पंचायत मेंबर बुड़ सिंह की हत्या के आरोपित ने पुलिस रिमांड के दौरान कबूल किया है कि उसके अकेले ही हत्या की है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 10:36 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 10:36 PM (IST)
दो पर हत्या का केस, आरोपित बोला-अकेले की थी वारदात
दो पर हत्या का केस, आरोपित बोला-अकेले की थी वारदात

जागरण संवाददाता, गुरुहरसहाय (फिरोजपुर): गुरुहरसहाय के गांव बुल्ला राय हिठाड़ के पंचायत मेंबर बुड़ सिंह की हत्या के आरोपित ने पुलिस रिमांड के दौरान कबूल किया है कि उसके अकेले ही हत्या की है। आरोपित जसविदर सिंह चार दिन के रिमांड पर है, जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है।

गांव बुल्ला राय हिठाड़ बहू में अवैध संबंधों का विरोध करने पर सोमवार को आरोपित ने गाड़ी में पीछा करते हुए बुड़ सिंह की बाइक को मोहन के हिठाड़ लिक रोड पर टक्कर मार दी। बाइक गिरने पर आरोपित ने उसके सिर पर लोहे की राड से वार कर हत्या कर दी थी। गुरुहरसहाय पुलिस ने हत्या के मामले में दो लोगों को आरोपित बनाया था।

मृतक के भाई किशोर सिंह की शिकायत पर आरोपित जसविदर सिंह और सलविदर सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। आरोपित जसविदर सिंह उनकी बहू को तंग करता था। उसने आरोपित जसविदर सिंह के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दी थी। थाना गुरुहरसहाय के इंस्पेक्टर जसविदर सिंह ने कहा कि आरोपित जसविदर सिंह गिरफ्तार कर चार दिन के रिमांड पर लिया गया है। रिमांड के दौरान आरोपित ने बताया कि वारदात के वक्त वो अकेला था। फिलहाल बाकी की पूछताछ जारी है। लोगों को बुला पत्नी व बेटे से करवाई मारपीट संवाद सहयोगी,फिरोजपुर :थाना जीरा की पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ बाहर से लोगों को बुलाकर पत्नी व बेटे से मारपीट करवाने के आरोप में मामला दर्ज किया है। सहायक इंस्पेक्टर जगजीत सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में कंरप्रीत सिंह पुत्र जसवीर सिंह वासी फ्रेंड्स एनक्लेव जीरा ने बताया कि उसका पिता जसवीर सिंह गलत संगत का आदि है और उनसे पैसों की मांग करता है, जिसके चलते पैसे ना देने पर उसके पिता जलसवीर सिंह ने रंजीत सिह उर्फ गैरी, बिक्कर सिंह व पिद्र को बुलाकर उसके और उसकी मां के साथ मारपीट की। इसके अलावा आरोपितों ने उसकी माता के कपड़े भी फाड़ दिए। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी