कांग्रेस पार्षद के पति पर चलाई गोली, जख्मी

फिरोजपुर शहर की कांग्रेसी पार्षद के पति पर झगड़े को लेकर गोली चलाई गई। घटना सोमवार देर रात की है और गोली पूर्व पार्षद की टांग पर लगी है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 09 Mar 2021 10:40 PM (IST) Updated:Tue, 09 Mar 2021 10:40 PM (IST)
कांग्रेस पार्षद के पति पर चलाई गोली, जख्मी
कांग्रेस पार्षद के पति पर चलाई गोली, जख्मी

जासं, फिरोजपुर

फिरोजपुर शहर की कांग्रेसी पार्षद के पति पर झगड़े को लेकर गोली चलाई गई। घटना सोमवार देर रात की है और गोली पूर्व पार्षद की टांग पर लगी है। उपचार के लिए अमरजीत नारंग नामक पूर्व पार्षद को फरीदकोट के गुरुगोबिद सिंह मेडिकल कालेज में दाखिल करवाया गया जहां पर उसकी टांग का आपरेशन कर गोली निकाली जाने की बात परिवार वाले कह रहे हैं । गोलीकांड का मामला चुनावी रंजिश का विवाद भी बताया जा रहा है। गोली चलाने वाले गोली चलाने वाले आरोपित लड़ाई झगड़े के मामले में विचाराधीन कैदी है और जमानत पर बाहर आए हुए है। बताया जा रहा है घटना के दौरान पूर्व पार्षद ने भी शराब पी रखी थी और हमला करने वाले भी नशे में बताये जा रहे हैं, लेकिन परिवार वाले इस बात से इंकार कर रहे हैं ।

फिरोजपुर शहर के गांधी नगर निवासी घायल 29 नंबर वार्ड के पूर्व कांग्रेसी पार्षद की मौजूदा पार्षद पत्नी शिवानी नारंग हैं और सोमवार की रात करीब आठ बजे घायल के भतीजे का झगड़ा किसी बात को लेकर हो गया था और कुछ लोगों ने हमला कर पहले ईंटे चलाई। इस झगड़े में परिवार की महिला की बाजू टूट गई और घर के शीशे भी टूट गये। शिकायत के बाद पुलिस चार लोगों को पकड़ कर ले गई। मगर सोमवार की रात करीब 10 बजे जब पूर्व पार्षद किसी काम के लिए घर से बाहर गए तो हथियार के साथ अपने साथियों के साथ पहुंचे एक युवक ने सोनू नारंग पर गोली चला दी जो उनकी टांग में लगी । मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच तो शुरू कर दी लेकिन किस रंजिश को लेकर गोली चली इस बारे में जानकारी हासिल नहीं की। दूसरी ओर जानकारों का कहना है कि ये मामला चुनावी रंजिश से भी जुड़ा है और विपक्षी पार्टी से संबंधित लोगों ने ही घटना को रंजिश के चलते अंजाम दिया है ।

घटना की जांच कर रहे एएसआइ जंग सिंह ने बताया कि अभी पुलिस ने घायल अमरजीत नारंग के बयान दर्ज किये है और उसके द्वारा लगाये आरोपों के आधार पर ही कार्रवाई की जा रही है,अभी किसी के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया गया। किस रंजिश को लेकर गोली चलाई गई उसकी जांच भी की जा रही है।

chat bot
आपका साथी