गन प्वाइंट पर फाइनांस कंपनी मुलाजिम से 96 हजार रुपये की लूट

गांव ढंडिया के पास बुधवार को दिन दहाड़े फाइनांस कंपनी के मुलाजिम से तीन नकाबपोश कार सवार 96 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 10:00 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 10:00 PM (IST)
गन प्वाइंट पर फाइनांस कंपनी मुलाजिम से 96 हजार रुपये की लूट
गन प्वाइंट पर फाइनांस कंपनी मुलाजिम से 96 हजार रुपये की लूट

संवाद सहयोगी, जीरा (फिरोजपुर) : गांव ढंडिया के पास बुधवार को दिन दहाड़े फाइनांस कंपनी के मुलाजिम से तीन नकाबपोश कार सवार 96 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू क दी है, लेकिन अभी तक लुटेरों का कोई सुराग नहीं मिला।

पुलिस को दी शिकायत में देसराज पुत्र भूपिंद्र सिंह वासी फतेहगढ़ सीकरी जिला आगरा (यूपी) ने बताया कि वह भारत फाइनांस इनक्लोसिग लिमिटेड ब्रांच जीरा में फील्ड मैनेजर है और कंपनी की तरफ से विभिन्न गांवों के रहने वाले लोगों को कर्ज दे रखा है। बुधवार की सुबह वह गांवों से किस्तें इकट्ठी करने के लिए निकला था और दोपहर करीब साढ़े 12 बजे जब वे मोटरसाइकिल पर अपने साथी मुहम्मद ताहिर के साथ सवार होकर जीरा वापस आ रहा था तो गांव ढंडीयां के नजदीक उसके मोटरसाइकिल के आगे तीन सवारों ने कार लगाकर रोक लिया, तीनों नकाबपोश सवारों के पास पिस्तौल थे और लुटेरे पिस्तौल के बल पर उसका बैग लेकर फरार हो गए, जिसमें 95 हजार 985 रुपये की नकदी, मोबाइल टैब, बायोमैट्रिक किट थी।। पुलिस को सूचित करने के लिए पहले टोल फ्री नंबर 112 पर काल की और मौके पर पहुंची पुलिस ने अपने स्तर की जांच शुरू कर दी ।

उधर जांच अधिकारी वन सिंह ने कहा कि पुलिस आसपास के गांवों में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच कर रही है और अभी तक लुटेरों का सुराग नही मिल पा रहा । फिलहाल पर्चा दर्ज कर कार्रवाई जारी रखी हुई है। आरोपितों को जल्द ही काबू कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी