90 हजार का डीजल ले दिया फोटो स्टेट किया चेक, केस

गांव शहजादी स्थित भुल्लर पेट्रोल पंप से ट्रैक्टर के पीछे लगी टंकी में 90 हजार रुपये का डीजल डलवाने की एवज में चार लोगों ने सेल्समैन को जाली चेक थमा दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 20 Nov 2021 10:18 PM (IST) Updated:Sat, 20 Nov 2021 10:18 PM (IST)
90 हजार का डीजल ले दिया फोटो स्टेट किया चेक, केस
90 हजार का डीजल ले दिया फोटो स्टेट किया चेक, केस

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : गांव शहजादी स्थित भुल्लर पेट्रोल पंप से ट्रैक्टर के पीछे लगी टंकी में 90 हजार रुपये का डीजल डलवाने की एवज में चार लोगों ने सेल्समैन को जाली चेक थमा दिया। चेक जाली होने का पता चला तो नौसरबाजों के घर पैसे मांगने गये सेल्समैन को जान से मारने की धमकी मिल गई। पंप मालिक की शिकायत पर थाना घल्लखुर्द पुलिस ने चार लोगों पर मामला दर्ज किया है।

एएसआइ अंग्रेज सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता रोजत मोगा पुत्र कुलवंत राय वासी गुरुहरसहाय नेल बताया कि भुल्लर फिलिग स्टेशन गांव शहजादी से छह नवंबर को गजन सिंह, मनप्रीत सिंह वासी गांव शहजादी दो अज्ञात लोगों के साथ आए और एक हजार लीटर डीजल जिसकी कीमत 90 हजार रुपए बनती है, ट्रैक्टर के पीछे लगी टंकी में डलवा लिया और उसकी पेमेंट करने के लिए फर्जी चेक की फोटो कापी सेल्समैन को पकड़ाकर चले गए। चेक जाली होने का पता चलने पर जब उसने आरोपितों के घर जाकर पैसों की मांग की तो आरोपितों ने उसे मारने की धमकियां दी। पुलिस ने आरोपितों पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जमीन के विवाद में फसल काट दी धमकियां, 11 पर केस संवाद सूत्र, गुरुहरसहाय (फिरोजपुर) : गांव दोना राजा दीना नाथ में जमीन की रजिस्ट्री ना करवाकर देने के आरोप में गुरुहरसहाय पुलिस ने 11 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। किसान का आरोप है कि उसकी चार एकड़ जमीन में खड़ी धान की फसल को भी आरोपितों ने हथियारों के बल कर काट लिया।

एएसआइ आत्मा सिंह के मुताबिक पुलिस को दी शिकायत में हंस राज पुत्र हजारा राम वासी बाजेके ने बताया कि उसकी जमीन भारत पाकिस्तान बार्डर के साथ लगती है। उसने ढोला माही पुत्र बुलंदा राम से एक अगस्त 2019 को जमीन खरीदी थी, लेकिन जमीन की रजिस्ट्री ना करवा कर देने पर उसने माननीय अदालत गुरुहरसहाय की तरफ से 11 मई 2021 को पुलिस व माल विभाग की मदद से जमीन पर कब्जा मिला था, जिस कारण ढोला माही रंजिश रखता था और दो नवंबर को दोपहर दो बजे उसकी धान की फसल ढोला माही, राज कुमार, विजय कुमार, अमनदीप, हंस राज वासी बहादरके व छह अज्ञात लोगों ने हथियारों से लैस होकर काटकर ले गए और धमकी दी कि यदि अब गेंहू बीजने की कोशिश की तो जान से मार देंगे। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी