शहीदों की धरती पर नशे का कारोबार, मादक पदार्थो के साथ 9 गिरफ्तार

फिरोजपुर शहीदों की धरती के नामसे जाना जाता है लेकिन यहां पर नशे का कारोबार जोरों पर चल रहा है। स्थिति का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि रविवार के दिन पुलिस ने जिले के विभिन्न थानों में 15 केस मादक पदार्थ बरामद करने के दर्ज किए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 10:19 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 10:19 PM (IST)
शहीदों की धरती पर नशे का कारोबार, मादक पदार्थो के साथ 9 गिरफ्तार
शहीदों की धरती पर नशे का कारोबार, मादक पदार्थो के साथ 9 गिरफ्तार

संवाद सहयोगी.फिरोजपुर : फिरोजपुर शहीदों की धरती के नामसे जाना जाता है, लेकिन यहां पर नशे का कारोबार जोरों पर चल रहा है। स्थिति का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि रविवार के दिन पुलिस ने जिले के विभिन्न थानों में 15 केस मादक पदार्थ बरामद करने के दर्ज किए हैं। पुलिस ने मौके से तीन मोटरसाइकिल, 92 ग्राम हेरोइन, 290 नशीली गोलियां और 81 हजार 400 ड्रग मनी के अलावा 130 लीटर शराब बरामद की है। एसएसपी भगीरथ सिंह मीना बताते हैं कि इन मामलों में नौ लोगों को काबू किया गया है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपितों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट और एक्साइज एक्ट के तहत मामले दर्ज किए है। जिला प्रमुख ने बताया कि थाना फिरोजपुर सिटी की सब इंस्पेक्टर रजनी बाला ने एएसआइ रमन कुमार के साथ मिलकर आरोपित राजीव उर्फ सूरज वासी बस्ती आवा को गिरफ्तार करके पांच ग्राम हेरोइन बरामद की। सब इंस्पेक्टर बलराज सिंह ने एएसआइ बलदेव सिंह और पुलिस पार्टी के साथ मिलकर जसवीर सिंह व बिलसन उर्फ टाइगर को गिरफ्तार करके उनके कब्जे से सात ग्राम हेरोइन और 21 हजार की ड्रग मन्नी, एक छोटा कंडा और मोटरसाइकिल बरामद किया है। थाना कुलगड़ी के एएसआइ बलजिंदर सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ आरोपित सुखदेव सिंह उर्फ सुक्खा वासी गांव फत्तू वाला को गिरफ्तार करके 60 ग्राम हेरोइन और एक मोटरसाइकिल व मोबाइल फोन बरामद किया। सब इंस्पेक्टर परमजीत कौर ने पुलिस पार्टी के साथ आरोपित गोरा उर्फ नोनी वासी लूथड़ को गिरफ्तार करके उसके कब्जे से पांच ग्राम हेरोइन बरामद की। थाना सदर फिरोजपुर के सब इंस्पेक्टर तरसेम शर्मा ने आरोपित सुक्खा उर्फ टेंडू वासी खानू वाली बस्ती को गिरफ्तार करके पांच ग्राम हेरोइन व मोटरसाइकिल बरामद की।

तीन व्यक्तियों को प्रतिबंधित गोलियां व ड्रग मनी के साथ पकड़ा

थाना जीरा के सब इंस्पेक्टर सुरिंद्रपाल सिंह ने पार्टी के साथ गश्त के दौरान बस अड्डा कच्चर भन्न से जगजीत सिंह वासी बस्ती माछीयां को गिरफ्तार करके उसके कब्जे से 20 प्रतिबंधित गोलियां बरमाद की। सब इंस्पेक्टर कुलविन्द्र कौर ने पुलिस पार्टी के साथ बस अड्डा संतुवाला से आरोपित कुलवंत सिंह को गिरफ्तार किया। उसके पास 70 प्रतिबंधित गोलियां बरामद की है। इसी तरह थाना ममदोट के इंस्पेक्टर गुरप्रीत सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ आरोपित बलविंद्र सिंह वासी छांगा खुर्द को गिरफ्तार करके उसके कब्जे से 200 प्रतिबंधित गोलियां और 81 हजार 400 रुपये की ड्रग मन्नी बरामद की है।

chat bot
आपका साथी