स्वीपर की नौकरी दिलाने का झांसा देकर ठगे 72 हजार

कैंट बोर्ड में स्थाई रूप से स्वीपर की नौकरी दिलाने का झांसा देकर 72 हजार की ठगी के आरोप में थाना कैंट पुलिस ने कंटोनमेंट बोर्ड के ही ठेकेदार साहनी (हाइब्रिड फ्लीट मैनेजमेंट प्राइवेट लिमिटेड) पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 11 Jul 2021 10:23 PM (IST) Updated:Sun, 11 Jul 2021 10:23 PM (IST)
स्वीपर की  नौकरी दिलाने का झांसा देकर ठगे 72 हजार
स्वीपर की नौकरी दिलाने का झांसा देकर ठगे 72 हजार

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : कैंट बोर्ड में स्थाई रूप से स्वीपर की नौकरी दिलाने का झांसा देकर 72 हजार की ठगी के आरोप में थाना कैंट पुलिस ने कंटोनमेंट बोर्ड के ही ठेकेदार साहनी (हाइब्रिड, फ्लीट, मैनेजमेंट प्राइवेट लिमिटेड) पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। ठेकेदार की नौसरबाजी का शिकार एक नही छह लोग शिकार हुए हैं। सौदेबाजी फिरोजपुर शहर के इंटरनेशनल होटल में तय हुई थी ।

नौकरी न दिलाने पर ही कैंट के रहने वाले 46 वर्षीय अजय कुमार ने 30 जून को ठेकेदार के खिलाफएसएसपी को शिकायत दी थी। पुलिस की जांच के 10 दिन के बाद ही ठेकेदार साहनी पर थाना सिटी फिरोजपुर में पर्चा दर्ज किया गया, जोकि पुलिस की पहुंच से बाहर बताया जा रहा है। जांच अधिकारी सुखचैन सिंह ने कहा पुलिस आरोपित को गिरफ्तार करने के लिए छापामारी कर रही है।

जांच अधिकारी ने बताया कि अजय कुमार पुत्र कृष्ण लाल वासी क्लब होटल का कहना था कि आरोपित मनमीत सिंह साहनी ठेकेदार कैंट बोर्ड हाईब्रिड फ्लीट मैनेजमैंट प्राईवेट लिमिटेड उसके अलावा पांच अन्य लोगों को सफाई कर्मचारी की पक्की नौकरी दिलवाने के नाम पर उनसे 72 हजार की ठगी कर चुका है। पुलिस ने ठेकेदार के खिलाफ पर्चा दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपित फरार है।

कोर्ट मैरिज से एक दिन पहले मिला युवक का शव संस, अबोहर : राजीव नगर में अपनी बहन के पास आए हरियाणा सिरसा के जोधपुर निवासी एक 22 वर्षीय युवक की संदिग्ध मौत हो गई। युवक का शव कंधवाला रोड पर पड़ा मिला है। पुलिस ने शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाकर जांच शुरू कर दी है।

22 वर्षीय राकेश कुमार पुत्र सुभाष गोदारा राजीव नगर में अपनी बहन पूनम के पास आया हुआ था। शनिवार रात नौ बजे वह घर से यह किसी काम से बाहर गया कि कुछ देर बाद उसका शव कंधवाला रोड पर पड़ा मिला, जिसके बाद लोगों ने पुलिस व परिवार वालों को सूचना दी। पुलिस ने शव को अबोहर के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाकर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि राकेश की सोमवार को कोर्ट मैरिज होनी तय थी व जिस लड़की से शादी होनी थी वह भी राकेश की बहन पूनम के पास आई हुई थी। शादी को लेकर तैयारियां की जा रही थी। सिटी नंबर 2 के प्रभारी हरप्रीत सिंह ने बताया कि जांच का जा रही है राकेश ने आत्महत्या की या उसकी हत्या हुई।

chat bot
आपका साथी