सरकारी गेहूं के 70 बैग चोरी

जिले में पहली बार गेहूं चोरी होने का मामला पुलिस ने दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 10:57 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 10:57 PM (IST)
सरकारी गेहूं के 70 बैग चोरी
सरकारी गेहूं के 70 बैग चोरी

संवाद सूत्र, फिरोजपुर : जिले में पहली बार गेहूं चोरी होने का मामला पुलिस ने दर्ज किया है। फिरोजपुर के थाना घल्लखुर्द में 70 बैग चोरी होने का मामला दर्ज किया। मालूम हो कि यह गेहूं गरीबों को दिया जाना था। सरकारी गेहूं चोरी होने में सरकारी अधिकारी की मिलीभगत सामने आ रही है। इस संबंध में गांव वासियों ने आरोप लगाया कि फूड सप्लाई विभाग के अधिकारी हर बार गरीबों की गेहूं को खुर्दबुर्द कर देते हैं।

बीती देर रात 70 बैग गेहूं के फूड सप्लाई के गोदामों से एक कैंटर चालक व उसका साथी ले जा रहे थे परंतु गांव वासियों ने दोनों को चोरी की गेहूं के साथ काबू कर लिया।

गांव वालों ने रात को ही कैंटर और उसके चालक व साथी को पुलिस के हवाले कर दिया। उधर दूसरी तरफ कैंटर चालक के एक साथी ने बताया कि वे दोनों बेगुनाह हैं उन्हे फूड सप्लाई अधिकारियों ने फंसाया है।

पूछताछ के बाद दर्ज करेंगे केस

पुलिस अधिकारी गुरप्रीत सिंह ने बताया कि देर रात घल्लखुर्द गांव के कुछ लोगों ने एक कैंटर के साथ 70 बैग गेहूं को बरामद करवाया है। कैंटर चालक व उसके साथी को लाकर में बंद कर दिया है और आरोपितों से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ पूरी होने के बाद ही मामला दर्ज किया जाएगा ।

chat bot
आपका साथी