वेयर हाऊस के गोदाम से 532 क्विंटल चावल चोरी

थाना तलवंडी भाई स्थित वेयर हाऊस के गोदामों से 532 क्विंटल चावल चोरी कर लिया गया। तलवंडी भाई में स्थित गोदाम नंबर 26 और 30 से चोर 1064 बैग चावल के लेकर फरार हो गए लेकिन किसी को चोरों का पता तक न चला।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 03 Jun 2021 10:44 PM (IST) Updated:Thu, 03 Jun 2021 10:44 PM (IST)
वेयर हाऊस के गोदाम से 532 क्विंटल चावल चोरी
वेयर हाऊस के गोदाम से 532 क्विंटल चावल चोरी

संवाद सहयोगी, तलवंडी भाई (फिरोजपुर): थाना तलवंडी भाई स्थित वेयर हाऊस के गोदामों से 532 क्विंटल चावल चोरी कर लिया गया। तलवंडी भाई में स्थित गोदाम नंबर 26 और 30 से चोर 1064 बैग चावल के लेकर फरार हो गए, लेकिन किसी को चोरों का पता तक न चला। बड़ी मात्रा में गोदामों से चावल चोरी होने कारण जहां गोदामों की सुरक्षा पर सवालिया निशान लगा है, वहीं ड्यूटी पर तैनात मुलाजिमों की भूमिका भी शक के दायरे में आ गई है। फिलहाल पुलिस ने वेयर हाउस एजेंसी के मैनेजर की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

थाना तलवंडी भाई के सहायक इंस्पेक्टर लखविदर सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता संदीप सिंह मैनेजर वेयर हाऊस ने गोदामों से चावल चोरी होने की शिकायत दी थी। चोर 27 और 28 मई की मध्य रात को गोदाम नंबर 26 व 30 मैस. एचएस आवला कांप्लेक्स तलवंडी भाई से 1064 बैग चावल चोरी कर ले गए है। लखविदर सिंह ने बताया कि पुलिस ने उक्त मामले मे अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

खेत से सामान चोरी करने वाले तीन लोगों पर केस संवाद सहयोगी,फिरोजपुर: थाना मल्लांवाला की पुलिस ने किसान के बयान पर तीन लोगों के खिलाफ चोरी के आरोप में मामला दर्झ किया है। सहायक इंस्पेक्टर दर्शन सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में किसान बलदेव सिंह वासी गुरतेग बहादर नगर दाखली भागोके ने बताया कि बुधवार को बलवंत सिंह, जसवंत सिंह, मनबीर सिंह वासी बस्ती खुशहाल सिंह वाली उसके खेतों में से 12-12 हार्स पावर की मोटर, डिलवर, स्टार्टर व तारें चोरी करके ले गए । इसके अलावा आरोपितों ने मोटर वाले कमरे को भी नुकसान पहुंचाया है।

chat bot
आपका साथी