50 हजार लीटर लाहन बरामद कर दो के खिलाफ दर्ज किया केस

सतलुज दरिया से एक बार फिर पुलिस ने 50 हजार लीटर लाहन बरामद की है । इस बार लाहन की खेप गांव अलीके के सामने बहते दरिया के सरकंडों के बीच बनाई डिग्गियों में बरामद की गई और थाना सदर फिरोजपुर में गांव अलीके के दो लोगों के खिलाफ पर्चा दर्ज करवाया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 10:43 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 10:43 PM (IST)
50 हजार लीटर लाहन बरामद कर दो के खिलाफ दर्ज किया केस
50 हजार लीटर लाहन बरामद कर दो के खिलाफ दर्ज किया केस

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : सतलुज दरिया से एक बार फिर पुलिस ने 50 हजार लीटर लाहन बरामद की है । इस बार लाहन की खेप गांव अलीके के सामने बहते दरिया के सरकंडों के बीच बनाई डिग्गियों में बरामद की गई और थाना सदर फिरोजपुर में गांव अलीके के दो लोगों के खिलाफ पर्चा दर्ज करवाया गया है।

नारकोटिक्स सेल के एएसआई नरेंद्रपाल सिंह ने बताया कि अलीके गांव के निकट बांध पर गश्त के दौरान सूचना मिली कि दरिया के सरकंडों के बीच गांव अलीके के रहने वाले दो लोगों ने लाहन तैयार कर रखी है, जिसके बाद पुलिस ने छापामारी कर 50,000 लीटर लाहन बरामद कर आरोपित दर्शन उर्फ कक्की और करतार सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 60 लीटर लाहन की बरामद संवाद सूत्र, मुदकी (फिरोजपुर)

: पुलिस ने कबर वच्छा रोड पर छापेमारी कर 60 लीटर लाहन बरामद की है। जबकि आरोपित फरार हो गए। सहायक इंस्पेक्टर कर्म सिंह को पुलिस पार्टी के साथ गश्त के दौरान सूचना मिली थी कि कुलवंत सिंह उर्फ कंत वासी गांव कब्बर वच्छा रोड मुदकी अवैध शराब बनाता है। पुलिस ने छापामारी कर 60 लीटर लाहन बरामद की है, जबकि आरोपित फरार हो गया।

लापता चचेरी बहनों को ट्रेस करके परिजनों को सौंपा संसू, गोइंदवाल साहिब : अनाज मंडी चोहला साहिब से लापता हुई दो चचेरी बहनों को पुलिस ने ट्रेस करके परिवार को सौंप दिया। इन दोनों लड़कियों के बाबत पुलिस ने थाना चोहला साहिब में अज्ञात लोगों विरुद्ध अपहरण का मामला दर्ज किया था।

थाना चोहला साहिब के प्रभारी इंस्पेक्टर परमजीत सिंह विरदी ने बताया कि फिरोजपुर जिले के गांव रामेवाला निवासी परिवार द्वारा चोहला साहिब की अनाज मंडी में गेहूं की वेस्टेज से इस दिनों दाने चुनता है। इस परिवार की दो चचेरी बहनें (आयु 15 व 13 वर्ष) कपड़े धोने के लिए गई और वापस नहीं लौटीं। इसके बाद परिवारिक सदस्यों ने अज्ञात लोगों विरुद्ध अपहरण का मामला दर्ज करवाया। थाना प्रभारी ने बताया कि एएसआइ जसवंत कौर, लखविदर कौर व साइबर क्राइम सेल के रणबीर सिंह द्वारा मोबाइल काल की लोकेशन से लड़कियों को ट्रेस करके उनका पता लगाया। ये दोनों लड़कियां फरीदकोट के बस स्टैंड से बरामद की गईं। मार्केट कमेटी नौशहरा पन्नूआ के चेयरमैन अरविदर सिंह शैंटी, सरपंच लखबीर सिंह की हाजिरी में दोनों लड़कियों को परिवार के हवाले कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी