473 बोतल शराब बरामद, एकाबू, पांच फरार

जिला पुलिस ने 473 बोतल अवैध शराब 68 किलो लाहन एवं चालू भट्ठी बरामद कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जबकि पांच व्यक्ति मौके से फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 10:27 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 10:27 PM (IST)
473 बोतल शराब बरामद, एकाबू, पांच फरार
473 बोतल शराब बरामद, एकाबू, पांच फरार

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : जिला पुलिस ने 473 बोतल अवैध शराब, 68 किलो लाहन एवं चालू भट्ठी बरामद कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जबकि पांच व्यक्ति मौके से फरार हो गए।

थाना सदर के हवलदार परमजीत सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ सूचना के आधार पर गांव निहंगा वाले झुगे में छापामारी 470 बोतल अवैध शराब बरामद की हैं, जबकि आरोपित जसवंत सिंह उर्फ शिदा, उसका पुत्र गोरा, मायना, उसकी पत्नी मिदो बाई व राणों बाई पत्नी गोरा मौके से फरार हो गए। वहीं थाना गुरुहरसहाय के एएसआइ गुरदेव सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ गश्त के दौरान सूचना पर डेरा बाबा भूम्मन शाह के नजदीक छापामारी कर आरोपित भोला सिंह निवासी गांव कुटी को 68 लीटर लाहन, चालू भट्ठी एवं तीन बोतल अवैध शराब सहित गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया है। आर्मी के बंकर से सामान चोरी संवाद सूत्र, फाजिल्का : जिले के गाव शहतीरवाला के सेमनाले पर बनाए गए आर्मी के बंकर से चोर हजारों रुपये का सामान चोरी कर ले गए। थाना खुईखेड़ा पुलिस को दी शिकायत में सूबेदार राम दास ने बताया कि 12 व 13 सितंबर की रात को चोर शहतीरवाला सेमनाले पर मौजूद 11 जेएके एलआई इंडियन आर्मी बंकर में से सामान चोरी कर ले गए। इसके बारे में पता चलते ही वह बंकर में पहुंचा और अधिकारियों को इस संबंधी जानकारी दी। शिकायतकर्ता के अनुसार कुल 35 हजार रूपये का सामान चोरी हुआ है।

वाहन की टक्कर से घायल व्यक्ति की मौत संवाद सहयोगी, अबोहर : गांव रायपुरा के निकट वीरवार रात वाहन की टक्कर से घायल की शुक्रवार सुबह अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। सुखचैन (45) निवासी मोहन लाल पुत्र सुलतान रात को करीब नौ बजे अपने बाइक पर सवार होकर शहर से अपने गांव जा रहा था कि गांव रायपुरा के पास एक अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी, जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया। आसपास के लोग उसे उपचार के लिए सरकारी अस्पताल लाए तो डाक्टरों ने उसकी हालत को गंभीर देखते हुए रेफर कर दिया। परिजन उसे श्रीगंगानगर लेकर जा रहे थे तो उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक पर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी