यादगारी हाल से 27 पंखे व 30 ट्यूब लाइटें चोरी

भाई मर्दाना यादगारी हाल में लगे नए पंखे और ट्यूबें चोरी लेकर फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 10:08 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 10:08 PM (IST)
यादगारी हाल से 27 पंखे व 30 ट्यूब लाइटें चोरी
यादगारी हाल से 27 पंखे व 30 ट्यूब लाइटें चोरी

संवाद सहयोगी. फिरोजपुर : भाई मर्दाना यादगारी हाल में लगे नए पंखे और ट्यूबें चोरी लेकर फरार हो गए। थाना सिटी के एएसआइ कुलदीप सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में हरपाल सिंह भुल्लर प्रधान इंटरनेश्नल भाई मर्दाना यादगारी कीर्तन दरबार सोसायटी ने बताया कि भाई मर्दाना यादगारी हाल के ऊपर बने कमरों में से 27 नए पंखे व 30 के करीब ट्यूबें बुधवार को चोरी चोरी कर ले गए। इसके अलावा कुछ लोगों ने बीते दिन पार्किंग में खड़ी कारों में दो कारों के शीशे तोड़ कर उन्हें नुकसान पहुंचाया है और उनकी बैटरी चोरी की है। जांच कर रहे एएसआई कुलदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने अज्ञात पर मामला दर्ज कर लिया है।

20 ग्राम हेरोइन सहित एक काबू

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : सीआइए स्टाफ फिरोजपुर पुलिस ने 20 ग्राम हेरोइन सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। सीआइए स्टाफ के सब इंस्पेक्टर सुखमंदर सिंह ने बताया कि पुलिस पार्टी के साथ गश्त के दौरान एएसआइ गुरजंट सिंह ने सूचना के आधार पर बस्ती शेखां वाली के नजदीक संदेह के आधार पर अमर उर्फ कंबो निवासी वार्ड नंबर 8 गुरदेव नगर बस्ती शेखां वाली को गिरफ्तार किया, जिसकी तलाशी लेने पर 20 ग्राम हेरोइन बरामद की है। 29 बोतल अवैध शराब सहित दो गिरफ्तार

अवैध शराब की सप्लाई देने जा रहे दो आरोपितों को पुलिस ने काबू कर 29 बोतल अवैध शराब बरामद की है। थाना आरिफके के एएसआइ बलबीर सिंह ने बताया कि बुधवार को पुलिस पार्टी ने गुप्त सूचना के आधार पर गुरविदर सिंह उर्फ गिदी निवासी गांव मुठियां वाला को 20 बोतल शराब सहित गिरफ्तार किया है। दूसरे मामले में थाना सदर फिरोजपुर के हवलदार प्रभजीत सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ गश्त के दौरान आरोपित गुरदेव सिंह निवासी नौरंग के लेली वाला को नौ बोतल शराब सहित गिरफ्तार किया है।

chat bot
आपका साथी