लूटपाट करने वालों को गिरफ्तार न करने पर 26 को देंगे धरना

पंजाब एंड चंडीगढ़ जर्नंलिस्ट यूनियन की बैठक वीरवार को यूनियन के प्रधान दीपक वधावन की अध्यक्षता में हुई जिसमें यूनियन के चेयरमैन जगदीश थिद विजय मोंगा राजू चलाना मनोज मोंगा गुरमीत सिंह गुरमेल सिंह संदीप जईआ गगन मक्कड़ जंत नरिंदर धवन राजेश पुग्गल ने प्रस्ताव पास करके पत्रकार नरिंदर धवन के भाई पर हमला करके उससे लूटपाट करने वालो को रविवार तक गिरफ्तार ना करने पर डीएसपी गुरूहरसहाय के दफ्तर के आगे धरना लगाने का फैसला किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 04:50 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 04:50 PM (IST)
लूटपाट करने वालों को गिरफ्तार न करने पर 26 को देंगे धरना
लूटपाट करने वालों को गिरफ्तार न करने पर 26 को देंगे धरना

संवाद सूत्र, गुरुहरसहाय (फिरोजपुर) : पंजाब एंड चंडीगढ़ जर्नंलिस्ट यूनियन की बैठक वीरवार को यूनियन के प्रधान दीपक वधावन की अध्यक्षता में हुई, जिसमें यूनियन के चेयरमैन जगदीश थिद, विजय मोंगा, राजू चलाना, मनोज मोंगा, गुरमीत सिंह, गुरमेल सिंह, संदीप जईआ, गगन मक्कड़ जंत, नरिंदर धवन, राजेश पुग्गल ने प्रस्ताव पास करके पत्रकार नरिंदर धवन के भाई पर हमला करके उससे लूटपाट करने वालो को रविवार तक गिरफ्तार ना करने पर डीएसपी गुरूहरसहाय के दफ्तर के आगे धरना लगाने का फैसला किया।

इस दौरान यूनियन के प्रधान दीपक वधावन ने कहा कि 11 अप्रैल को पत्रकार का भाई हरदीप धवन गुरुहरसहाय से अपना काम खत्म करके अपने घर पंजेके उताड़ जा रहा था तो गांव भाटा के नजदीक तीन मोटरसाइकिल सवारों ने उस पर हमला कर दिया और मोटरसाइकिल, मोबाइल और नकदी भी छीनकर फरार हो गए। उन्होंने कहा कि पुलिस की ओर से मामला दर्ज करके सिर्फ खानापूर्ति की गई है और नामजद लुटेरों को गिरफ्तार नहीं किया गया है। यूनियन प्रधान ने कहा कि वह लूटपाट करने वालों को गिरफ्तार करवाने के लिए कई बार पुलिस से अपील कर चुके है, लेकिन फिर भी आरोपितों को गिरफ्तार नहीं किया गया है। पत्रकारों की तरफ से लिए फैसले अनुसार पंजाब एंड चंडीगढ़ जर्नंलिस्ट यूनियन ने पुलिस प्रशासन को चेतावनी दी है कि यदि लूटपाट करने वालों को रविवार तक गिरफ्तार नहीं किया गया तो 26 अप्रैल को यूनियन की तरफ से शहर के बाकी पत्रकारों के सहयोग व समाज सेवी संस्थाओं के साथ मिलकर इंसाफ के लिए धरना दिया जाऐगा और डीएसपी को मांगपत्र दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी