सतलुज दरिया से मिली 25 हजार लीटर लाहन

कच्ची शराब निकालने का जरिया बन चुके सतलुज दरिया से एक बार फिर 25 हजार लीटर लाहन बरामद हुई है।

JagranWed, 24 Nov 2021 10:06 PM (IST)
सतलुज दरिया से मिली 25 हजार लीटर लाहन

संस, फिरोजपुर : कच्ची शराब निकालने का जरिया बन चुके सतलुज दरिया से एक बार फिर 25 हजार लीटर लाहन बरामद हुई है। एक्साइज विभाग की ओर से स्पेशल सर्च आरपेशन के दौरान लाहन के साथ 1900 बोतल देसी शराब, 13 तिरपालें, 13 रबड़ ट्यूबें, आठ ड्रम व चालू भट्ठी भी मिली है। लाहन दरिया के बीच सरकंडों में 13 तिरपालों तो शराब रबड़ की ट्यूबों में पाई गई ।

एक्साइज इंस्पेक्टर सतविदर मल्ली ने कहा कि लाहन और शराब नष्ट कर दी गई है और आरोपित पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए। थाना सदर में एक्साइज प्रभारी की शिकायत पर अज्ञात लोगों को खिलाफ पर्चा दर्ज करवाया गया है। उनहोंने बताया कि लाहन प्लास्टिक की तिरपालों में तैयार की गई थी। पुलिस को ये खेप गांव अलीके के पास दरिया से बरामद हुई है। थाना सदर में फरार आरोपितों खिलाफ पर्चा दर्ज करवाया गया है। 20 दिनों में 1.15 लाख लीटर लाहन बरामद

पिछले 20 दिन में ही सतलुज से तीसरी बार लाहन की बड़ी खेप पुलिस के हाथ लगी है। इससे पहले पांच नवंबर को 35 हजार लीटर लाहन दरिया के बेड़ा चाकर वाला के पास, 12 नवंबर को अलीके गांव के पास दरिया से 55 हजार लीटर लाहन तो 24 नवंबर को 25 हजार लीटर लाहन बरामद हो चुकी है।

चाचा ससुर ने महिला से की अश्लील हरकतें, पति को पीटा संवाद सहयोगी, फिरोजपुर: थाना आरिफके के तहत पड़ते एक गांव की रहने वाली महिला से उसके रिश्तेदारी में लगते चाचा ससुर ने अश्लील हरकतें की और रोकने पर उसके पति व ननद की पिटाई कर दी । सब इंस्पेक्टर गुरदीप कौर ने कहा कि महिला के घायल पति का इलाज सिविल अस्पताल में चल रहा है। पुलिस चार आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पीड़ित महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका परिवार 21 नवंबर की रात खाना खाने के बाद सो गया था। वह अपने बच्चों के साथ अलग से सो रही थी और उसका पति अलग कमरे में सो रहा था। रात करीब नौ बजे उसकी रिश्तेदारी में लगता चाचा ससुर शिदा उसके कमरे में आ गया और उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा, जब उसने शोर मचाया तो उसका पति कमरे में आय गया। इसके बाद चाचा ससुर ने उसके पति से हाथापाई शुरू कर दी और फरार हो गया ।

कुछ देर बाद चाचा ससुर शिदा का बेटा गौरा, उदय व जयदीप उसके घर में आ गए और आरोपितों ने उसके पति के साथ मारपीट शुरू कर दी। शोर सुनकर उसकी ननद छुड़ाने आ गई तो आरोपितों ने उसके साथ भी मारपीट की। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.