घर में छामापारी कर पकड़ी 20 बोतल शराब बरामद, आरोपित फरार

थाना सदर फिरोजपुर पुलिस ने गांव खाईफेमेकी की इंद्रा कालोनी के एक घर में छापामारी 20 बोतल अवैध शराब बरामद की है जबकि आरोपित फरार हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 10:32 PM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 10:32 PM (IST)
घर में छामापारी कर पकड़ी 20 बोतल शराब बरामद, आरोपित फरार
घर में छामापारी कर पकड़ी 20 बोतल शराब बरामद, आरोपित फरार

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : थाना सदर फिरोजपुर पुलिस ने गांव खाईफेमेकी की इंद्रा कालोनी के एक घर में छापामारी 20 बोतल अवैध शराब बरामद की है, जबकि आरोपित फरार हो गया। हवलदार परमजीत सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि गुरप्रीत सिंह उर्फ गोरा वासी इंद्रा कालोनी गांव खाईफेमेकी अवैध शराब बेचता है। पुलिस ने आरोपित के घर से 20 बोतल अवैध शराब बरामद कर फरार हुए आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपित की तलाश की जा रही है, जिसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

शराब सहित एक काबू संस, अबोहर : नगर थाना पुलिस ने नौ बोतल अवैध शराब समेत एक व्यक्ति को काबू किया है जिसे बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया। एसआइ सर्बजीत सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि कुलवंत सिंह उर्फ कूका अपने घर में अवैध शराब बेचता है। पुलिस ने छापामारी कर उसे नौ बोतल शराब सहित गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार आरोपित को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। खेत में लगे ट्रांसफार्मर से सामान चोरी

संस, अबोहर : सदर थाना पुलिस ने खेत में लगे ट्रांसफार्मर से सामान चोरी करने के आरोप में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आलमगढ़ निवासी किसान जरनैल सिंह ने सदर थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके खेत में लगे ट्रांसफार्मर से सात जनवरी की रत को कुछ लोग सामान चोरी कर ले गए। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी