कैंप में कंपनी के 150 कर्मियों ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

कैंप में कंपनी के 150 कर्मियों ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

मालब्रोस इंटरनेशनल कम्पनी मंसूरवाल (जीरा) में पूर्व विधायक दीप मल्होत्रा के पिता स्वर्गीय ओमप्रकाश मल्होत्रा की याद में कोरोना वैक्सीनेशन कैंप कंपनी के सीईओ पवन बंसल के नेतृत्व में लगाया गया।

JagranFri, 07 May 2021 10:18 PM (IST)

संवाद सूत्र जीरा (फिरोजपुर) : मालब्रोस इंटरनेशनल कम्पनी मंसूरवाल (जीरा) में पूर्व विधायक दीप मल्होत्रा के पिता स्वर्गीय ओमप्रकाश मल्होत्रा की याद में कोरोना वैक्सीनेशन कैंप कंपनी के सीईओ पवन बंसल के नेतृत्व में लगाया गया। सर्वप्रथम ओमप्रकाश मल्होत्रा की फोटो पर श्रद्धा के फूल भेंट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी गई।

इस उपरांत कम्पनी के 150 के करीब वर्करों को वैक्सीन लगाई गई । इस मौके मालब्रोस इंटरनेशनल कंपनी के सीईओ पवन बांसल ने बताया कि मलब्रोस इंटरनेशनल कंपनी के मालिक दीप मल्होत्रा ने अपने स्वर्गीय पिता ओमप्रकाश मल्होत्रा जी की याद में ही कोरोना महामारी से फैक्ट्री के वर्करों को बचाने के लिए कोरोना वैक्सीनेशन कैंप प्राइमरी हेल्थ सेंटर कस्सोआना के एसएमओ डा बलकार सिंह के सहयोग से लगाया, जिसमें प्राइमरी हेल्थ सेंटर कस्सोआना की टीम की ओर से 150 के करीब कर्मचारियों को वैक्सीन लगाई गई व कोरोना टेस्ट भी किए गए। इस मौके पवन बंसल ने कहा कि अफवाहों पर ध्यान न देकर सभी कोरोना की वैक्सीन लगवाएं, क्योंकि वैक्सीन ही आपको कोरोना संक्रमण से बचाएगी। उन्होंने कहा कि सावधानी से ही बचाव है । इस मौके पर कंपनी के सीए रजिदर संदल, जीएम रजिदर सिंह, वाइस प्रैजीडेंट डीपी मिश्रा, जीएम वाइएस परिहार, जीए रोहित सेठी, एवीपी राजन श्रीवास्तव आदि उपस्थित थे।

कैंप में 113 लोगों ने लगवाई वैक्सीन संवाद सूत्र, फाजिल्का : आलमशाह रोड पर शिवालिक पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल में वार्ड 21 की पार्षद पूजा लूथरा सचदेवा की ओर से कोविड वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया। स्कूल के कंप्यूटर अध्यापक रमन झांब ने बताया कि कैंप में कोविड-19 को लेकर जारी हिदायतों की पूर्ण पालना की गई। गेट से ही लोगों के हाथों को सैनिटाइज करवाकर और जिन लोगों के पास मास्क नहीं थे, उन्हें मास्क भी उपलब्ध करवाएं गए।

पार्षदा पूजा लूथरा सचदेवा व अजय सचदेवा ने बताया कि कैंप में कुल 113 लोगों को वैक्सीन लगाई है, जिसमें 10 लोगों ने अपनी दूसरी व 103 लोगों ने अपनी पहली डोज लगवाई है। कैंप की सफलता के लिए उन्होंने विशेष कर स्कूल के चेयरमैन विजय मोंगा, प्रिसिपल सुनिता छाबड़ा, प्रबंधक ऋचा प्रणामी व रमन झांब का आभार प्रकट किया। इस मौके वैक्सीन लगाने में डा. रंजना रैकी, मोनिका, बंसों देवी, बूटा सिंह व संजीव कुमार ने भी अहम भूमिका निभाई। इस मौके साजन बठला, भूषण कुमार, ज्योति, संजू खुराना व अन्य उपस्थित थे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.