आप के 14 उम्मीदवार घोषित, नए चेहरों पर लगाया दांव

फिरोजपुर नगर कौंसिल चुनावों के लिए कांग्रेस आम आदमी पार्टी शिरोमणि अकाली दल और भाजपा ने कमर कस ली है। भाजपा और शिरोमणि अकाली दल ने सभी 33 वार्ड के उम्मीदवारों की सूची तैयार कर ली है और पार्टी हाईकमान की मंजूरी के इंतजार में है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Jan 2021 11:10 PM (IST) Updated:Wed, 27 Jan 2021 11:10 PM (IST)
आप के 14 उम्मीदवार घोषित, नए चेहरों पर लगाया दांव
आप के 14 उम्मीदवार घोषित, नए चेहरों पर लगाया दांव

संजय वर्मा, फिरोजपुर :

फिरोजपुर नगर कौंसिल चुनावों के लिए कांग्रेस, आम आदमी पार्टी, शिरोमणि अकाली दल और भाजपा ने कमर कस ली है। भाजपा और शिरोमणि अकाली दल ने सभी 33 वार्ड के उम्मीदवारों की सूची तैयार कर ली है और पार्टी हाईकमान की मंजूरी के इंतजार में है। वीरवार शाम तक दोनों दल अपने उम्मीदवार घोषित कर देंगे। बुधवार को आम आदमी पार्टी ने 14 उम्मीदवारों की घोषणा की। कांग्रेसी नेता देर रात तक उम्मीदवारों का मंथन करते रहे।

आप के उम्मीदवार घोषित होने के बाद कांग्रेस और शिरोमणि अकाली दल भी जल्द ही उम्मीदवारों की घोषणा करने जा रही है। आप के सभी वार्ड उम्मीदवार नए हैं। नए उम्मीदवार मैदान में आने से समीकरण बदलने की संभावना रहेगी। ..एसएसपी बदले

एसएसपी फिरोजपुर भूपिदर सिंह का तबादला बुधवार को किया गया।उनके तबादले के साथ ही नगर कौंसिल चुनावों की सरगर्मियां बढ़ गई हैं। भूपिदर सिंह की जगह पर भगीरथ सिंह मीना फिरोजपुर के नए एसएसपी होंगे।

..प्रदेश अध्यक्ष देंगे स्वीकृति

भाजपा फिरोजपुर के सभी वार्ड से चुनाव लड़ रही है। उम्मीदवारों की सूची प्रदेश अध्यक्ष की मंजूरी के बाद घोषित की जाएगी। वीरवार सांय तक उम्मीदवारों की घोषणा होगी।उम्मीदवारों के नाम काफी सोच समझ कर तय किए गए हैं। किसी तरह की कोई समस्या नहीं।

अश्वनी गरोवर,भाजपा पूर्व नगर कौंसिल प्रधान

टिकट घोषित होने के बाद शुरू किया चुनाव प्रचार संवाद सूत्र, फिरोजपुर : नगर कौंसिल चुनावों की कांग्रेस द्वारा 10 वार्डो में प्रत्याशी घोषित करने के बाद राजेन्द्र सिप्पी ने वार्ड नंबर 33 में परिवार के साथ अपना प्रचार शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि अगर लोग उन पर विश्वास जताते है कि उनके द्वारा शेष कार्यो को पूरा करवाने के अलावा वार्ड बाशिदो की हर समस्या को पहल के आधार पर हल करवाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी