एसबीएस यूनिवर्सिटी के 13 छात्रों का नौकरी के लिए चयन

शहीद भगत सिंह स्टेट यूनिवर्सिटी के 13 छात्रों का कृष्णा मारुति लिमिटेड गुड़गांव में चयन हुआ है। सभी 13 छात्र पोली विग में डिप्लोमा कर रहे थे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 13 Aug 2021 10:07 PM (IST) Updated:Fri, 13 Aug 2021 10:07 PM (IST)
एसबीएस यूनिवर्सिटी के 13 छात्रों का नौकरी के लिए चयन
एसबीएस यूनिवर्सिटी के 13 छात्रों का नौकरी के लिए चयन

जासं, फिरोजपुर : शहीद भगत सिंह स्टेट यूनिवर्सिटी के 13 छात्रों का कृष्णा मारुति लिमिटेड गुड़गांव में चयन हुआ है। सभी 13 छात्र पोली विग में डिप्लोमा कर रहे थे। यूनिवर्सिटी के उपकुलपति डा. बूटा सिंह ने कहा कि यूनिवर्सिटी ने छात्रों के लिए रोजगार के अवसर पैदा करने के लिए 20 से अधिक नेशनल और मल्टी नेश्नल कंपनियों से संपर्क किया है, जिनमें इंफोसिस, विप्रो, एवरेस्ट इंडिया लिमिटेड, सोनालिका, मेकुणी इंडिया, राकमन केएमएल सीटिग इत्यादि शामिल है।

यूनिवर्सिटी के लोक संपर्क अधिकारी यशपाल ने कहा कि मैकेनिकल इंजीनियरिग के नीतिश कुमार, अरमान आदित्य, केशव कुमार, सौरभ कुमार, आकाश कुमार, निखिल राजू, दीपू कुमार, रोशन कुमार और संदीप कुमार का नौकरी के लिए चयन हुआ है। इसी तरह इलेक्ट्रिक्ल इंजीनियरिग के अभिषेक कुमार, अमन कुमार, अमित कुमार का कृष्णा मारुति लिमिटेड गुड़गांव में चयन हुआ है। कंपनी ने सभी छात्रों को 1.7 लाख रुपए सालाना पैकेज की आफर दी है। यूनिवर्सिटी के कैंपस डायरेक्टर डा.टीएस सिद्धू ने ट्रेनिग और प्लेसमेंट टीम डा. गजलप्रीत अरनेजा (टीपीओ), डा.कमल खन्ना (टीपीओर पोली विग), प्रो.इंदरजीत गिल (एटीपीओ) और राजेश कुमार सिगला के प्रयासों की सराहना की। उन्होंने चुने गए छात्रों के परिवारों को बधाई दी। पोली विग के प्रिसिपल प्रो.मनप्रीत सिंह ने सभी चुने हुए छात्रों की प्रशंसा की ।

सरकारी स्कूल में लगाया गणित मेला

संवाद सहयोगी, गुरुहरसहाय (फिरोजपुर) : सरकारी हाई स्मार्ट स्कूल पिडी में शनिवार को गणित मेला लगाया गया। इस मौके बीएम मैथ सुमित कुमार ने विद्यार्थियों से गणित से संबंधी कई सवाल भी पूछे गए। गणित मेले में बतौर मुख्य मेहमान मेंबर जिला परिषद गुरुहरसहाय नसीब सिंह संधू पहुंचे और छात्रों की ओर से बनाए गए माडलों का निरीक्षण किया। इस गणित मेले को सफल बनाने में गणित अध्यापिका डिपल रानी, मोनिका रानी और अनीशा ने अहम योगदान दिया।

chat bot
आपका साथी