शिविर में 120 लोगों ने लगवाई वैक्सीन

एनजीओ समूह की ओर से स्वास्थ्य विभाग व जिला प्रशासन के सहयोग से कोरोना मुक्त फिरोजपुर अभियान शुरू किया गया है जिसके तहत लायंस क्लब फिरोजपुर बार्डर की ओर से वीरवार को कोरोना टीकाकरण कैंप का आयोजन किया गया जिसमें 120 लोगों ने कोवाशील्ड की पहली व दूसरी डोज लगवाई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 10:19 PM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 10:19 PM (IST)
शिविर में 120 लोगों ने लगवाई वैक्सीन
शिविर में 120 लोगों ने लगवाई वैक्सीन

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : एनजीओ समूह की ओर से स्वास्थ्य विभाग व जिला प्रशासन के सहयोग से कोरोना मुक्त फिरोजपुर अभियान शुरू किया गया है, जिसके तहत लायंस क्लब फिरोजपुर बार्डर की ओर से वीरवार को कोरोना टीकाकरण कैंप का आयोजन किया गया, जिसमें 120 लोगों ने कोवाशील्ड की पहली व दूसरी डोज लगवाई।

सिविल सर्जन डा. राजिदर राज ने कैंप का निरीक्षण किया व अच्छे प्रबंधन के लिए टीम को बधाई दी। एडवोकेट डा. रोहित गर्ग ने बताया कि शिविर में आने वाले हर व्यक्ति का बीपी चेक करने के अलावा मेडिकल हिस्ट्री जानी गई और टीकाकरण कर आधे घंटे की आब्जर्वेशन में रखा गया। उन्होंने कहा कि देश में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए लोगों को इस महामारी से निजात दिलवाने के मकसद से यह शिविर लगाया गया है। कैंप संयोजक आशीष अग्रवाल ने बताया शिविर की एनजीओ समूह मयंक फाउंडेशन की अगुवाई में 100 टीकाकरण कैंपो का संयुक्त रूप से आयोजन करेगी और फिरोजपुर को कोरोना मुक्त बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। वही स्वास्थ्य विभाग की टीम की ओर से सभी को मास्क लगाने, सैनिटाइजर का इस्तेमाल करने व फिजिकल डिस्टेंसिंग बनाए रखने की प्रेरणा दी गई।

इस अवसर पर दीपक ग्रोवर, दीपक शर्मा मयंक फाउंडेशन, विपुल नारंग, अमित फाउंडेशन, एडवोकेट आशीष शर्मा सचिव, सौरभ पुरी, मोहित गर्ग, विपुल गोयल व गुरुसेवक सिंह ने कैंप को सफल बनाने में योगदान दिया। अबोहर में दो दिन बाद 110 लोगों को लगी वैक्सीन संवाद सहयोगी, अबोहर : वैक्सीन की एक हजार डोज अबोहर पहुंच गई है। बुधवार दोपहर को पहुंची वैक्सीन 110 लोगों को लगाई गई। डा. साहब राम ने बताया कि वीरवार को सरकारी कन्या स्कूल में सुबह नौ बजे से दोपहर दो बजे तक व कांग्रेस द्वारा जोहड़ी मंदिर, नई आबादी स्थित नवदुर्गा वैष्णव धर्मशाला व धर्मनगरी स्थित पंजपीर दरगाह पर सुबह 10 बजे से दो बजे तक वैक्सीन लगाई जाएगी। गौरतलब है कि सोमवार से वैक्सीन खत्म हो जाने के कारण सोमवार व मंगलवार को वैक्सीन नहीं लगा पाई थी।

chat bot
आपका साथी