फिरोजपुर में मिले कोरोना के 11 नए केस

कोरोना महामारी का प्रकोप जिला फिरोजपुर में लगातार कम हो रही है। पिछले दो दिन में जिले में कोरोना के कारण कोई मौत नहीं हुई जबकि शनिवार को 11 नए केस सामने आए है और पांच लोग कोरोना को मात दे स्वस्थ हुए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Jul 2021 10:04 PM (IST) Updated:Sat, 17 Jul 2021 10:04 PM (IST)
फिरोजपुर में मिले कोरोना के 11 नए केस
फिरोजपुर में मिले कोरोना के 11 नए केस

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : कोरोना महामारी का प्रकोप जिला फिरोजपुर में लगातार कम हो रही है। पिछले दो दिन में जिले में कोरोना के कारण कोई मौत नहीं हुई, जबकि शनिवार को 11 नए केस सामने आए है और पांच लोग कोरोना को मात दे स्वस्थ हुए हैं। जिले में अब कोरोना के 71 केस एक्टिव हैं। सेहत विभाग के अनुसार अब तक 222396 लोगों के टेस्ट किए गए है, जिसमें से 14170 पाजिटिव पाए गए है और 13620 लोग ठीक भी हो गए है।

सेहत वर्करों को सैंपलिंग व वैक्सीनेशन बढ़ाने के आदेश

संवाद सूत्र, फाजिल्का : सिविल सर्जन फाजिल्का डा. दविंदर ढांडा के दिशानिर्देशों पर सहायक सिविल सर्जन डा. करमजीत सिंह की ओर से ब्लाक जंडवाला भीमेशाह के अधीन आती पीएचसी लाधूका व घुबाया का दौरा किया गया। इस मौके समूह स्टाफ के साथ-साथ आशा वर्करों के साथ बैठक करके समूह स्टाफ को अधिक से अधिक सैंपलिग व वैक्सीनेशन करवाने के लिए आदेश दिए और ड्यूटी को सेवा समझकर निभाने के लिए कहा।

इस मौके डा. करमजीत सिंह ने कहा कि आज का समय कोरोना महामारी का चल रहा है। दूसरी लहर के दौरान पंजाब सरकार के नेतृत्व में विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों द्वारा बेहतरीन सेवाएं देकर इस पर काबू पाया गया है। तीसरी लहर के संकेत से पहले विभाग द्वारा अधिक से अधिक सैंपलिग और वैक्सीनेशन करवाने के लिए हिदायतें की जा रही हैं। उन्होंने समूह स्टाफ को आदेश दिए कि अधिक से अधिक सैंपलिग और वैक्सीनेशन करवाई जाए। उन्होंने समूह स्टाफ को कहा कि ड्यूटी पर समय पर आया जाए और ड्यूटी तनदेही के साथ निभाई जाए। इस मौके लाधूका व घुबाया में स्टाफ द्वारा फील्ड स्टाफ की सैंपलिग की गई। इस मौके मैडीकल अफसर डा. रमनदीप कौर, डा. यशी गौतम, डीपीएम राजेश कुमार, बीईई हरमीत सिंह, सीएचओ रजनी, मिलनप्रीत, सुरिन्दर कुमार, अकाउंटेंट जसविंदर कुमार, कंप्यूटर आपरेटर गौतम कुमार व अन्य उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी