आस्ट्रेलिया की पीआर दिलाने के नाम पर ठगे 11 लाख

आस्ट्रेलिया का परमानेंट रेजीडेंस वीजा दिलवाने के नाम पर दिल्ली के आरोपित ने फिरोजपुर के व्यक्ति से 11 लाख रुपए ठग लिए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 09:54 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 09:54 PM (IST)
आस्ट्रेलिया की पीआर दिलाने के नाम पर ठगे 11 लाख
आस्ट्रेलिया की पीआर दिलाने के नाम पर ठगे 11 लाख

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : आस्ट्रेलिया का परमानेंट रेजीडेंस वीजा दिलवाने के नाम पर दिल्ली के आरोपित ने फिरोजपुर के व्यक्ति से 11 लाख रुपए ठग लिए। पीड़ित का भाई पहले की आस्ट्रेलिया गया हुआ है और वहां का परमानेंट रेजीडेंट के वीजे के लिए प्रयास कर रहा है। थाना सिटी फिरोजपुर ने आस्ट्रेलिया की वीजा दिलाने का झांसा देने वाले आरोपित धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया।

एएसआइ दलीप कुमार ने बताया कि पीड़ित मोहित ढल्ल अंदरूनी जीरा गेट फिरोजपुर ने बताया कि आरोपित अरुण कुमार उर्फ फूल निवासी 304ए- अरविद अपार्टमेंट प्लांट नंबर 9 सेक्टर 19-20 द्वारका नई दिल्ली ने उसके भाई सावन ढल्ल जोकि विदेश आस्ट्रेलिया में रहता है, को आस्ट्रेलिया में परमानेंट रेजीडेंट वीजा दिलवाने का झांसा देकर 11 लाख रुपए की ठगी मारी है। जांच कर रहे दलीप कुमार ने बताया कि पुलिस ने जांच करने के बाद आरोपित पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई शुरू कर दी है।

शटर तोड़ दुकान से नकदी व करियाने का सामान चोरी संवाद सूत्र, फाजिल्का : फाजिल्का के सर्राफा बाजार में प्रणामी चौक के निकट बनी एक दुकान पर धावा बोलते हुए चोरों ने दुकान का शटर तोड़कर नकदी व अन्य सामान चोरी कर लिया।

थाना सिटी पुलिस को दी शिकायत में दुकानदार प्रदीप नारंग ने बताया कि सोमवार तड़के करीब साढ़े तीन बजे दो से तीन युवक दुकान का शटर तोड़ दुकान के भीतर घुस गए और गल्ले में पड़ी नकदी चोरी कर ली, जबकि खाने पीने का अन्य सामान भी गायब है। उन्होंने बताया कि अभी सामान क्या, क्या चोरी हुआ है, उसके बारे में देखा जा रहा है। पुलिस की ओर सेआसपास की दुकानदारों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी