100 टीचिग व नान टीचिग स्टाफ ने करवाया टीकाकरण

कोरोना महामारी के खिलाफ सरकार की ओर से शुरू की गई टीकाकरण मुहिम के तहत दास एंड ब्राऊन स्कूल बार्डर रोड फिरोजपुर में कोविड वैक्सीनेशन सैशन का आयोजन किया गया जिसमें 100 के करीब टीचिग व नान टीचिग स्टाफ की वैक्सीनेशन की गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 10:06 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 10:06 PM (IST)
100 टीचिग व नान टीचिग स्टाफ ने करवाया टीकाकरण
100 टीचिग व नान टीचिग स्टाफ ने करवाया टीकाकरण

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : कोरोना महामारी के खिलाफ सरकार की ओर से शुरू की गई टीकाकरण मुहिम के तहत दास एंड ब्राऊन स्कूल बार्डर रोड फिरोजपुर में कोविड वैक्सीनेशन सैशन का आयोजन किया गया, जिसमें 100 के करीब टीचिग व नान टीचिग स्टाफ की वैक्सीनेशन की गई। इस मौके पर डा.शिव लाल सीएओ, नरेंद्र सिंह सीएचओ व मोबाइल टीम ममदोट की ओर से स्टाफ की स्क्रीनिग की गई और निर्मल कौर, सरोज आशा वर्करों ने वैक्सीनेशन की। इस अवसर पर अमरजीत सिंह डीएसएम एवं डा.सलीन ने सहयोग दिया।

प्रयास वेलफेयर सोसायटी ने लगाया वैक्सीनेशन कैंप संवाद सूत्र, फिरोजपुर : प्रयास वेलफेयर सोसाइटी की ओर से रविवार को निश्शुल्क कोरोना वैक्सीनेशन कैंप आयोजित किया गया। कैंप में सुबह नौ से तीन बजे तक डा. बेअंत कौर सीएचओ ओषन दुलची ने 45 साल से अधिक उम्र के लोगों को वैक्सीन लगाई।

इस मौके पर सोसायटी के प्रधान सर्वजीत शर्मा सन्नी ने बताया कि लोग बेझिझक वैक्सिग लगवाने के लिए आगे आ रहे हैं। किसी भी तरह की अगर किसी को भी कोई परेशानी या दिक्कत है तो डाक्टरों की टीम उनको जागरूक करने के लिए कैंप में मौजूद है। इस अवसर पर सोसायटी के सदस्य रवि भारद्वाज, बिट्टू शर्मा, धीरज भारद्वाज, सुखदेव शर्मा, विशु मोंगा व संदीप मोंगा इत्यादि भी मौजूद थे।

श्री राम बाग आश्रम में बुजुर्गो के लिए कोरोना सैंपल संवाद सूत्र, फिरोजपुर : श्री राम बाग आश्रम में रविवार को कोविड वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया। इस दौरान आश्रम के प्रधान हरीश गोयल ने बताया कि आश्रम में रह रहे 40 के करीब बुजुर्गों की कोविड-19 संबंधी जांच की गई। उन्होंने बताया कि यहां रह रहे बुजुर्गों को कोविड-19 वैक्सीनेशन भी लग चुकी है। इस मौके संचालक मधु गोयल भी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी