चोरी के 10 बाइक बरामद, गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार

सीआईए स्टाफ पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश कर गिरोह के दो सदस्यों को चोरी किये 10 मोटरसाइकिलों के साथ काबू कर किया है। पुलिस के अनुसार सीआइए स्टाफ प्रभारी जगदीश कुमार की अगुआई में एएसआइ राजेश कुमार नाकाबंदी पर वाहनों की जांच कर रहे थे।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 07:57 AM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 07:57 AM (IST)
चोरी के 10 बाइक बरामद, गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार
चोरी के 10 बाइक बरामद, गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : सीआईए स्टाफ पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश कर गिरोह के दो सदस्यों को चोरी किये 10 मोटरसाइकिलों के साथ काबू कर किया है। पुलिस के अनुसार सीआइए स्टाफ प्रभारी जगदीश कुमार की अगुआई में एएसआइ राजेश कुमार नाकाबंदी पर वाहनों की जांच कर रहे थे। इसी दौरान उन्हें मुखिबर से सूचना मिली कि मुनीश कुमार निवासी खाईफेमेकी (थाना सदर फिरोजपुर) व गुरचेत सिंह उर्फ अकास निवासी गांव कड़मा (ममदोट) बाइक चोरी करने के धंधा करते हैं । इस समय भी वे गांव झोकहरीहर के पास चोरी किए मोटरसाईकिल पर जा रहे है और ग्राहक की तलाश कर रहे हैं । पुलिस ने नाकाबंदी करते हुए दोनों को बाइक के साथ काबू कर लिया है । दोनों के खिलाफ थाना कुलगढ़ी में विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर रिेमांड पर लिये जाएंगे ।

स्टाफ प्रभारी ने बताया कि थाना लेकर जाकर पूछताछ की गई तो उनकी निशानदेही पर चोरी के नौ और मोटरसाइकिल बरामद किए गए । दोनों से पूछताछ जारी रखी गई है ताकि उनके दूसरे साथियों का सुराग मिल सके।

chat bot
आपका साथी