पैसों के लेनदेन में की मारपीट, 10 लोगों पर केस

थाना गुरुहरसहाय की पुलिस ने पैसों के लेन-देन को लेकर व्यक्ति से मारपीट के आरोप में 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 29 Nov 2020 10:03 PM (IST) Updated:Sun, 29 Nov 2020 10:03 PM (IST)
पैसों के लेनदेन में की मारपीट, 10 लोगों पर केस
पैसों के लेनदेन में की मारपीट, 10 लोगों पर केस

संवाद सूत्र, गुरुहरसहाय (फिरोजपुर) : थाना गुरुहरसहाय की पुलिस ने पैसों के लेन-देन को लेकर व्यक्ति से मारपीट के आरोप में 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सहायक इंस्पेक्टर महिद्र सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता रमेश चंद्र पुत्र नानक चंद वासी रेलवे बस्ती मंडी गुरुहरसहाय ने बताया कि मीता पुत्र, गोरा वासी मघर सिंह वाला ने 8 अज्ञात लोगों के साथ शनिवार को उसकी ट्रक ठीक करने वाली वर्कशाप पर आकर पैसों के लेन-देन को लेकर उसके साथ मारपीट कर घायल कर दिया। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

दो गुटों के विवाद में क्रास केस दर्ज संवाद सूत्र, फिरोजपुर : थाना ममदोट की पुलिस ने गांव लखमीरके उताड़ में रंजिशन दो गुटों के टकराव के बाद दोनो गुटों के खिलाफ क्रास केस दर्ज किया है। सहायक इंस्पेक्टर संदीप कुमार ने बताया कि पुलिस ने बलवीर कौर पत्नी किशोर सिंह वासी गांव लखमीरके उताड़ के बयान पर जगतार सिंह, मनप्रीत सिंह, गुरप्रीत सिंह, हरप्रीत सिंह, हरमनप्रीत कौर, गुरप्रीत कौर पत्नी हरप्रीत सिंह, तलविंद्रजीत कौर पत्नी जगतार सिंह के खिलाफ घर में दाखिल होकर मारपीट के आरोप में मामला दर्ज किया है, जबकि दूसरे गुट के जगतार सिंह पुत्र करनैल सिंह के बयान पर रमनदीप सिंह उर्फ रिकू, बंता सिंह, दर्शन सिंह, गुरदेव सिंह, बलविंद्र सिंह, रमनदीप सिंह, हरजिंद्र सिंह व मनोहर सिंह के खिलाफ मारपीट के आरोप में केस दर्ज किया है।

मारपीट के आरोप में नौ लोगों पर केस

संस, अबोहर: थाना बहाववाला पुलिस ने गांव भागसर निवासी एक व्यक्ति से मारपीट करने के आरोप में नौ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार गांव भागसर निवासी सतनाम सिंह पुत्र गुरचरण सिंह ने पुलिस को शिकायत दी कि 27 नवंबर को वह रविदर कुमार सरपंच के घर दूध देकर वापस लौट रहे था तो रास्ते में गांव के ही प्रह्लंाद कुमार व हरीश कुमार, बजरंग उर्फ बजरंगी, गांव कुलार निवासी रविदर कुमार और पांच अज्ञात हथियारबंद लोगों ने उससे मारपीट की। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रंवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी