बिजली चोरी करने वाले 18 लोगों को 10 लाख जुर्माना

बिजली चोरी रोकने के लिए पावरकाम अधिकारियों ने वीरवार को जीरा में दबिश दी। इस दौरान अधिकारियों ने अलग-अलग इलाकों में 154 बिजली कनेक्शनों की जांच की और बिजली चोरी के 18 मामले पकड़े गए और मौके पर ही 10 लाख रुपये का जुर्माना किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 10:54 PM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 10:54 PM (IST)
बिजली चोरी करने वाले 18 लोगों को 10 लाख जुर्माना
बिजली चोरी करने वाले 18 लोगों को 10 लाख जुर्माना

अश्नवी गौड़, जीरा (फिरोजपुर) : बिजली चोरी रोकने के लिए पावरकाम अधिकारियों ने वीरवार को जीरा में दबिश दी। इस दौरान अधिकारियों ने अलग-अलग इलाकों में 154 बिजली कनेक्शनों की जांच की और बिजली चोरी के 18 मामले पकड़े गए और मौके पर ही 10 लाख रुपये का जुर्माना किया गया।

इंफोर्समेंट सर्कल बठिडा की चार टीमों की ओर से वीरवार को जीरा तथा साथ लगते गांवों में बड़े स्तर पर छापामारी की गई। इस मौके पर इंफोर्समैंट विग के मुखी इंजीनियर जसवीर सिंह भुल्लर ने बताया कि छापामारी के दौरान 154 खपतकारों के कनेक्शन चेक किए गए, जिनमें 18 चोरी के केस, आठ अन्य कमियों वाले केस पकड़ कर दोषियों को लगभग 10 लाख रुपये जुर्माना किया गया। इसके इलावा पांच शक के आधार पर मीटर एमईलैब में जांच के लिए भेजे गए हैं। इंजीनियर जसबीर सिंह भुल्लर ने बताया कि मैनेजमेंट की ओर से बिजली चोरी रोकने के लिए चलाई गई मुहिम आगे भी जारी रहेगी।

घर से आठ लाख की नकदी व बाइक चोरी संस, अबोहर : थाना खुइयां सरवर पुलिस ने एक व्यक्ति की शिकायत पर घर से आठ लाख की नकदी व एक मोटरसाइकिल चोरी करने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। वल्ली पुत्र मुहम्मद सयद निवासी नीलमनी कालोनी मोहन नगर गाजियाबाद ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह गांव पंजकोसी में राकेश कुमार के वैकसीन प्लांट को ठेके पर लेकर किन्नू की ग्रेडिग का काम करता है व उसके इस काम में उसका एक पार्टनर रासीद पुत्र आकिल ने अपने ड्राइवर से आठ लाख रुपये मंगवाकर कमरे की अलमारी में रखे थे। उसके घर से आठ लाख रुपये व राकेश कुमार का मोटरसाइकिल उबदुल कलीम चोरी करके ले गया। पुलिस ने अबदुल कलीम निवासी कुत्ता पेंट हैदराबाद के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच एसआइ बीरबल सिंह कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी