फाजिल्का में सड़क हादसे में युवक जख्मी, स्वजनों ने दो घंटे किया हाईवे जाम

एफएफ रोड पर अनाज मंडी के निकट मंगलवार सुबह एक दुकान से करियाने का सामान लेकर गांव लौट रहा नौजवान सड़क हादसे में जख्मी हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 10:39 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 10:39 PM (IST)
फाजिल्का में सड़क हादसे में युवक जख्मी, स्वजनों ने दो घंटे किया हाईवे जाम
फाजिल्का में सड़क हादसे में युवक जख्मी, स्वजनों ने दो घंटे किया हाईवे जाम

संवाद सूत्र, फाजिल्का : एफएफ रोड पर अनाज मंडी के निकट मंगलवार सुबह एक दुकान से करियाने का सामान लेकर गांव लौट रहा नौजवान सड़क हादसे में जख्मी हो गया। आसपास के लोगों के अनुसार किसी वाहन ने युवक के मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। इससे वह बुरी तरह से जख्मी हा गया। इसके बाद परिजनों ने पुलिस पर बात न सुनने का आरोप लगाते हुए मंडी लाधूका में हाईवे पर धरना देना शुरू कर दिया, जोकि दो घंटे के करीब चला।

इस दौरान धरने पर मौजूद जोगिद्र सिंह ने बताया कि गांव जल्ला लक्खा हिठाड़ निवासी मनजीत सिंह करियाने की दुकान करता है, जोकि मंगलवार सुबह मंडी लाधूका के निकट सामान लेने के लिए आया हुआ था। इस दौरान जब वह सामान लेकर आ रहा था तो किसी वाहन ने उसको टक्कर कार दी। इससे मनजीत सिंह गंभीर रूप से जख्मी हो गया जिसके बाद उसे वहां से उठाकर फाजिल्का के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। इसके बाद परिजनों ने पुलिस के पास पहुंचकर कार्रवाई की मांग की। परिजनों ने आरोप लगाया कि पुलिस ने उनकी सुनवाई नहीं की। इसके चलते उन्हें जाम लगाना पड़ा। उधर हाईवे जाम होने के कारण वाहनों की लाइनें दूर-दूर तक लग गई। जिस कारण लोगों को काफी परेशानियों क सामना करना पड़ा। इसके बाद मंडी लाधूका पुलिस के अलावा फाजिल्का के डीएसपी जसवीर सिंह पन्नू मौके पर पहुंचे और परिजनों से बात की। उन्होंने परिजनों को ब्यान अनुसार कार्रवाई करने का भरोसा दिया, इसके बाद परिजनों ने धरना समाप्त कर दिया। उधर गंभीर हालत में युवक को फरीदकोट रेफर कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी