रंजिश के कारण युवक को हथियारों से किया लहुलूहान

संत नगर में शुक्रवार रात हुए एक मामूली झगडे़ को लेकर शनिवार को दर्जनभर युवकों ने स्टील ओवरब्रिज पर एक युवक को घेरकर उस पर तेजधार हथियारों से हमला कर लहुलुहान कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Jul 2021 09:57 PM (IST) Updated:Sat, 17 Jul 2021 09:57 PM (IST)
रंजिश के कारण युवक को हथियारों से किया लहुलूहान
रंजिश के कारण युवक को हथियारों से किया लहुलूहान

संवाद सहयोगी,अबोहर : संत नगर में शुक्रवार रात हुए एक मामूली झगडे़ को लेकर शनिवार को दर्जनभर युवकों ने स्टील ओवरब्रिज पर एक युवक को घेरकर उस पर तेजधार हथियारों से हमला कर लहुलुहान कर दिया। घायल युवक को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से उसे रेफर कर दिया गया।

विजय अटवाल (25) शनिवार को अपनी एक्टिवा पर स्टील ओवरब्रिज के रास्ते नई आबादी जा रहा था। इस दौरान पुल से उतरते ही करीब दर्जन भर युवकों ने तेजधार हथियारों सहित उसे घेर लिया और उस पर हमला बोल दिया। हमले में उसकी गर्दन और बाजू पर गहरे जख्म होने से वह खून से लथपथ होकर तड़पने लगा। उसका शोर सुनकर हमलावर वहां से भाग गए, जबकि आसपास के लोगो ने उसे सरकारी अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे रेफर कर दिया। वहीं थाना नंबर 2 के प्रभारी हरप्रीत ने बताया कि संत नगर में पीड़ित पक्ष व हमलावर युवकों का आपस में पुराना झगड़ा चल रहा है और आरोपितों पर पहले भी कई मामले भी दर्ज हैं। इसी रंजिश के चलते हमलावर युवकों ने विजय पर हमला बोला है। घायल के बयान दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

खेत से तार चोरी करने वालों को ग्रामीणों ने किया काबू संवाद सहयोगी, गुरुहरसहाय (फिरोजपुर) : खेत से बिजली की तार चोरी कर ले जा रहे चार लोगों को गांव वालों ने काबू कर पुलिस के हवाले किया है। मौके पर आरोपितों से 132 मीटर केबल तार बरामद की है।

थाना गुरुहरसहाय के एएसआइ बलजीत सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता बलवंत सिंह निवासी गांव निधाना ने बताया कि उसके खेतों में मोटर को लगी तार शुक्रवार को चोरी हो गई थी। इसके बाद उसने गांव के युवक साजन पर नजर रखी तो उसने देखा कि आरोपित कुलदीप सिंह, स्वर्ण सिंह निवासी गांव कुटी और सनी निवासी बस्ती गुरु कर्म सिंह वाली के साथ गांव के बाहर गत्ता फैक्टरी में छुपाकर रखी चोरी की हुई तार को प्लास्टिक के बैग में डाल रहा था, जिस पर शिकायतकर्ता ने उक्त आरोपितों को ग्रामीणों की सहायता से मौके पर काबू कर लिया। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रंवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी