24 किमी की साइकिलिग रेस में युवाओं व बच्चों ने दिखाया दमखम

न्यू एंटी करप्शन सोसायटी की ओर से रविवार को शहर में साइकिलिग रेस करवाई गई जिसको सीतो बाईपास से कांग्रेस प्रभारी संदीप जाखड़ ने हरी झंडी देकर रवाना किया। साइकिलिग रेस में सैकडों युवाओं व बच्चों ने हिस्सा लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 10:04 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 10:04 PM (IST)
24 किमी की साइकिलिग रेस में युवाओं व बच्चों ने दिखाया दमखम
24 किमी की साइकिलिग रेस में युवाओं व बच्चों ने दिखाया दमखम

संवाद सहयोगी, अबोहर : न्यू एंटी करप्शन सोसायटी की ओर से रविवार को शहर में साइकिलिग रेस करवाई गई, जिसको सीतो बाईपास से कांग्रेस प्रभारी संदीप जाखड़ ने हरी झंडी देकर रवाना किया। साइकिलिग रेस में सैकडों युवाओं व बच्चों ने हिस्सा लिया।

इस मौके पर संदीप जाखड़ ने कहा कि युवाओं को खेलों की तरफ प्रेरित करना उनका भी मकसद है व सोसायटी का प्रयास भी अच्छा है। उन्होंने युवाओं से कहा कि वह अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें व अपनी ताकत को सही, अच्छे व समाज सेवा के कार्य में लगाएं। उन्होंने कहा कि बेशक समाज में नशे की काफी समस्या है लेकिन युवाओं को इससे बचकर रहना होगा व दूसरे को भी प्रेरित कर उनका जीवन सही रास्ते पर लाने के प्रयास करने चाहिए। साइकलिग रेस में 12 किलोमीटर जाना व फिर वापस आना था। इस रेस में फाजिल्का के दिव्यांग अमन ने भी हिस्सा लेकर सभी को उत्साहित किया। वह फाजिल्का से भी एक युवक साइकिल पर पहुंचा था। उधर, रेस दौरान युवाओं की ओर से पहले गियर वाली साइकिल की रेस के लिए नामंजूर कर दिया गया था, लेकिन कई लोगों को गियर वाली साइकिल पर हिस्सा लेने की मंजूरी देने पर ऐतराज जताया गया, जिसके बाद रेस में शामिल 100 लोगों को मेडल देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर मेयर विमल ठठई, कांग्रेस प्रधान मोहन लाल ठठई, सोसायटी के चेयरमैन कर्नल एसपीआर गाबा, सुनील बुलंदी व सुभाष बाघला इत्यादि मौजूद थे।

सरकारी स्कूल पेरेंट्स मीट आज संवाद सूत्र, फाजिल्का : स्कूल शिक्षा विभाग पंजाब के दिशानिर्देशों अनुसार सरकारी माडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल लड़के फाजिल्का में माता-पिता अध्यापक मिलनी 26 व 27 जुलाई को रखी गई है। स्कूल प्रिसीपल प्रदीप कुमार खनगवाल व स्कूल मीडिया इंचार्ज लेक्चरर कामर्स संदीप अनेजा ने बताया कि सोमवार से दसवीं, 11वीं और 12वीं कक्षा के विद्यार्थियों के लिए स्कूल खुल रहे हैं। इन दो दिनों में जुलाई परीक्षा में विद्यार्थियों की कारगुजारी संबंधी माता-पिता को अवगत करवाया जाएगा। इसके अलावा अभिभावकों को नेशनल अचीवमेंट सर्वे संबंधी जानकारी दी जाएगी। इसके अलावा पंजाबी चैनल पर चल रही छठी से बारहवीं कक्षाओं संबंधी जानकारी दी जाएगी।

chat bot
आपका साथी