कांग्रेस ने यूथ के साथ की वादाखिलाफी : हैरी

यूथ अकाली दल की ओर से 2022 के चुनावों की तैयारियों के मद्देनजर संगठन का दायरा बढ़ाना शुरू कर दिया गया है। इस सिलसिले में बैठक यूथ अकाली दल के जिला प्रधान हरबिदर सिंह हैरी की अध्यक्षता में हुई। हरबिदर सिंह हैरी ने कहा कि 2022 चुनावों को इस बार अकाली दल एक मिशन की तरह देख रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 09:52 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 09:52 PM (IST)
कांग्रेस ने यूथ के साथ की वादाखिलाफी : हैरी
कांग्रेस ने यूथ के साथ की वादाखिलाफी : हैरी

संस, अबोहर : यूथ अकाली दल की ओर से 2022 के चुनावों की तैयारियों के मद्देनजर संगठन का दायरा बढ़ाना शुरू कर दिया गया है। इस सिलसिले में बैठक यूथ अकाली दल के जिला प्रधान हरबिदर सिंह हैरी की अध्यक्षता में हुई। हरबिदर सिंह हैरी ने कहा कि 2022 चुनावों को इस बार अकाली दल एक मिशन की तरह देख रहा है।

उन्होंने बताया कि जल्द ही यूथ अकाली दल की कार्यकारिणी में विस्तार करने के साथ- साथ शहर, ब्लाक, गांव व वार्ड स्तर पर इकाइयों का गठन किया जाएगा, जिसमें अधिक से अधिक युवाओं को जोड़ा जाएगा। हैरी ने कहा कि अकाली दल की सरकार के समय युवाओं को नशों से दूर रखने व खेलों की ओर जोडऩे के लिये गांवों व वार्डों में जिम का सामान वितरित किया गया था। लेकिन मौजूदा कांग्रेस सरकार युवाओं को नौकरी, बेरोजगारी भत्ते का झांसा दे रही है। चार वर्षों से कांग्रेस ने युवाओं को घर- घर नौकरी देने के लारे लगाए। न किसी को नौकरी दी, न किसी को बेरोजगारी भत्ता, अलबत्ता ईटीटी टेट पास बेरोजगार अध्यापकों को लाठियों से पीटा जा रहा है, जिसकी वह कड़े शब्दों में निदा करते हैं। इस मौके पर उनके साथ अनिल कुमार डब्बू, राष्ट्रीय महासचिव यूथ अकाली दल, सुरजीत सिंह जीत, गुरविदर सिंह रिकी, सुखजिदर सिंह सीड फार्म, सुनिल कुमार हांडा, मंगत सिंह, गुरी अटवाल मौजूद थे।

विधायक नत्थू राम नहीं ले रहे हलके की सुध : सियाग संस, अबोहर : हलका बल्लुआना के वरिष्ठ कांग्रेस नेता एडवोकेट सुशील सियाग ढींगा वाली ने बल्लुआना क्षेत्र के किसानों के नहरी पानी को लेकर चल रहे आंदोलन पर चिता प्रकट करते हुए हलका विधायक नत्थू राम को किसानों की मांगों के प्रति ध्यान देने की अपील की है। सियाग ने कहा कि पिछले साढ़े चार वर्षों में हलका बल्लुआना के दर्जनों गांव कभी बाढ़ से तो कभी सूखे की मार झेलते रहे तथा कभी पानी के लिए तो कभी मुआवजे के लिए किसान आंदोलन करते रहे लेकिन विधायक ने आकर कभी भी पीड़ित हलका निवासियों की सुध नहीं ली। उन्होंने कहा कि विधायक के पास काम न करने का एक बहाना है कि उनकी चलती नही जबकि वह अपनी पावर का जायज नाजायज काम करवाने का इस्तेमाल बाखूबी कर लेते हैं। उन्होंने कहा कि या तो विधायक को अपनी जिम्मेवारी समझकर अपना पूरा समय हलके में देकर पुरानी गलतियों को सुधारना होगा, अन्यथा पार्टी आलाकमान को यहां कोई हलका प्रभारी नियुक्त करना होगा, जो इलाका निवासियों की समस्याओं का समाधान करवाए।

chat bot
आपका साथी