युवक पर हथियारों से हमला कर किया घायल, रेफर

संत नगर में रहने वाले आरओ पानी सप्लाई करने वाले युवक को बुधवार रात को कुछ युवकों ने तेजधार हथियारों से हमला कर घायल कर दिया

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 10:00 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 10:00 PM (IST)
युवक पर हथियारों से हमला कर किया घायल, रेफर
युवक पर हथियारों से हमला कर किया घायल, रेफर

संस, अबोहर : संत नगर में रहने वाले आरओ पानी सप्लाई करने वाले युवक को बुधवार रात को कुछ युवकों ने तेजधार हथियारों से हमला कर घायल कर दिया, जिसे उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां से उसे फरीदकोट रैफर कर दिया गया।

संत नगर निवासी 25 वर्षीय रोहित के पिता सुभाष ने बताया कि उनका बेटा आटो पर आरओ पानी की सप्लाई करता है। बुधवार रात करीब आठ बजे जब वह नई आबादी क्षेत्र में पानी की सप्लाई कर रहा था, तो 10-15 युवकों ने उस पर तेजधार हथियारों से हमला कर बुरी तरह से घायल कर दिया, जिसके बाद आसपास के लोगों ने उसे सरकारी अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने उसकी हालत को गंभीर देखते हुए फरीदकोट रेफर कर दिया। उधर, घटना की सूचना मिलते ही थाना सिटी नंबर 2 के एएसआई भूपिदर सिंह मौके पर पहुंचे व मामले की जांच शुरू कर दी है।

गर्भवती महिला व परिवार से की मारपीट संस, अबोहर : ढाणी तुंबड़भन में एक गर्भवती महिला ने कुछ लोगों पर उसे, उसके पति व सास ससुर को मारपीट कर घायल करने का आरोप लगाया है। सरकारी अस्पताल में भर्ती नेहा पत्नी विनोद कुमार ने बताया कि वह नौ महीने की गर्भवती है।

हमलावरों ने बुधवार को उससे, व उसका पति विनोद कुमार पुत्र सोहन लाल, कमला देवी पत्नी सोहन लाल, सोहन लाल पुत्र तारा चंद के साथ भी मारपीट की । उसने बताया कि उपचार के लिए उसकी जेठानी पूजा रानी व रिश्तेदारों ने सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया। थाना बहाववाला के प्रभारी बलविंद्र सिंह टोहरी ने बताया कि महिला के बयान लिए हैं, एक्सरे रिपोर्ट आने के बाद अगली कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी