नशा न मिलने पर युवक ने निगला जहर, मौत

गांव कंधवाला अमरकोट में रहने वाले युवक ने नशा न मिलने पर जहर निगलकर आत्महत्या कर ली।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 14 Sep 2021 10:37 PM (IST) Updated:Tue, 14 Sep 2021 10:37 PM (IST)
नशा न मिलने पर युवक ने निगला जहर, मौत
नशा न मिलने पर युवक ने निगला जहर, मौत

संस, अबोहर : गांव कंधवाला अमरकोट में रहने वाले युवक ने नशा न मिलने पर जहर निगलकर आत्महत्या कर ली। थाना बहाववाला पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया। मृतक परविंद्र सिंह (22) पुत्र हरजिंद्र सिंह के मामा कशमीर सिंह ने बताया कि नौ सितंबर को परविंद्र सिंह ने जहर का सेवन कर लिया, जिसे हालत बिगड़ने पर अबोहर के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से उसे रैफर कर दिया। सोमवार को परविंद्र सिंह ने मुक्तसर के अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

कश्मीर सिंह ने बताया कि उसका भांजा मेहनत मजदूरी करता था और वह नशे करने का आदी था। परविंदर कई दिनों से आर्थिक तौर पर परेशान चल रहा था जिसके कारण नशे की पूर्ति उसे नहीं मिल पा रही थी। इसके चलते उसने नौ सितंबर को किसी जहरीली वस्तु का सेवन कर लिया था। थाना बहाववाला के एएसआइ सतपाल ने बताया कि परविंद्र की मौत जहर निगलने से हुई है। युवक नशे करने का आदी था। हालांकि पुलिस ने आर्थिक तंगी की कोई बात नहीं स्वीकारी। पुलिस ने इस संबंध में धारा 174 के तहत कार्रवाई करते हुए शव को परिजनों के हवाले कर दिया। मृतक का गांव में ही अंतिम संस्कार कर दिया गया। 160 ग्राम हेरोइन सहित दो काबू संवाद सहयोगी, फिरोजपुर: जिला पुलिस ने 160 ग्राम हेरोइन सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है। थाना मल्लांवाला के एएसआइ लाल सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ गश्त के दौरान मलूवालीऐं वाला में बलजिदर सिंह को रोक तलाशी ली तो उससे 10 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। वहीं नारकोटिक्स सेल फिरोजपुर के एएसआइ अंग्रेज सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ गश्त के दौरान चर्च रोड गांधी गार्डन के नजदीक से आरोपित गब्बर सिंह उर्फ गोरा निवासी गांव गामेवाला को 150 ग्राम हेरोइन सहित गिरफ्तार किया है।

लाहन सहित एक काबू संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : थाना जीरा की पुलिस ने लाहन सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। सहायक इंस्पेक्टर जगजीत सिंह ने बताया कि सोमवार को गश्त के दौरान सूचना मिली थी कि सुखविदर सिंह उर्फ सोनू निवासी धक्का बस्ती जीरा अवैध शराब बेचने का काम करता है। पुलिस ने धक्का बस्ती में छापामारी कर आरोपित को 50 लीटर लाहन सहित गिरफ्तार किया है।

chat bot
आपका साथी