ससुरालियों से हुआ झगड़ा, युवक ने फंदा लगा की आत्महत्या

शहर के नेहरू नगर में रहने वाले एक युवक ने वीरवार को अपने घर में ही फंदा लगाकर खुदकुशी की कर ली।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 10:03 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 10:03 PM (IST)
ससुरालियों से हुआ झगड़ा, युवक ने फंदा लगा की आत्महत्या
ससुरालियों से हुआ झगड़ा, युवक ने फंदा लगा की आत्महत्या

संवाद सूत्र, फाजिल्का : शहर के नेहरू नगर में रहने वाले एक युवक ने वीरवार को अपने घर में ही फंदा लगाकर खुदकुशी की कर ली। बताया जा रहा है कि उक्त युवक का उसके ससुरालियों के साथ झगड़ा चल रहा था। फिलहाल युवक के खुदकुशी करने की सूचना मिलते ही थाना सिटी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फाजिल्का के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए रखवाया। सरकारी अस्पताल में पहुंचे डीएसपी जसवीर सिंह पन्नू ने मामले को लेकर जांच शुरू कर दी है।

अस्पताल में मौजूद युवक के पिता ने बताया कि उसका बेटा लखन पिछले काफी दिनों से ससुराल के झगड़े से काफी परेशान था। वह भी उक्त मामले का हल करने में जुटे हुए थे, लेकिन उसका ससुराल परिवार उस पर दबाव बना रहा था, जिसके चलते युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जबकि उक्त युवक से सुसाइड नोट मिलने की बात भी सामने आई है। इस संबंधी थाना प्रभारी अंग्रेज सिंह ने बताया कि युवक से एक कागज बरामद हुआ है, जिसको लेकर जांच की जा रही है। परिवार द्वारा जो भी बयान दर्ज करवाए जाएंगे, उसके अनुसार कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

दोस्त की हत्या करने वाला गिरफ्तार संवाद सहयोगी, अबोहर : थाना बहाववाला पुलिस ने दोस्त की हत्या करने वाले आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है, जिले अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया गया है।

थाना प्रभारी बलविदर सिंह टोहरी ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में मोडीखेड़ा निवासी सुशील कुमार पुत्र गोपीराम ने बताया कि 22 जुलाई की देर शाम को गांव का ही मनप्रीत सिंह पुत्र गुरदेव सिंह उसके छोटे भाई अनिल कुमार को नहर पर लकड़ी काटने के बहाने लेकर गया था, जहां उसने उसके भाई को कोल्ड ड्रिक में कोई जहरीली वस्तु पिलाई, जब उसने पूरी तरह से कोल्ड ड्रिक नहीं पी तो मनप्रीत सिंह ने उसके भाई पर कस्सी के दस्ते से कई वार कर घायल कर दिया था, जिसके बाद उन्होंनें उसे ईलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसकी हालत गंभीर होने पर डाक्टरों ने फरीदकोट रेफर कर दिया था, जिस पर वे अपने भाई को श्रीगंगानगर के निजी अस्पताल ले गए जहां से उसे बीकानरे के अस्पताल ले जाया गया जहां बुधवार को उसकी मौत हो गई थी ।

chat bot
आपका साथी