पोस्टर मेकिग प्रतियोगिता में यश व तनुष्का रही अव्वल

नशा मुक्त भारत अभियान के तहत श्री गुरु नानक एवी माडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल में शनिवार को नशा विरोधी पोस्टर मेकिग प्रतियोगिता करवाई गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 09:48 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 09:48 PM (IST)
पोस्टर मेकिग प्रतियोगिता में यश व तनुष्का रही अव्वल
पोस्टर मेकिग प्रतियोगिता में यश व तनुष्का रही अव्वल

संस, अबोहर : नशा मुक्त भारत अभियान के तहत श्री गुरु नानक एवी माडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल में शनिवार को नशा विरोधी पोस्टर मेकिग प्रतियोगिता करवाई गई। कार्यक्रम के मुख्यातिथि नशा मुक्त भारत अभियान के जिला नोडल अफसर अशोक कुमार थे और इस प्रतियोगिता के संयोजक नशा मुक्त भारत अभियान जिला फाजिल्का टीम के सदस्य गगन चुघ थे।

प्रतियोगिता के सीनियर वर्ग में यश सोनी प्रथम, सोनिया द्वितीय और युक्ति कथूरिया तृतीय स्थान पर रही, जबकि जूनियर वर्ग में तनुष्का प्रथम, पीयूष कथूरिया द्वितीय व कोमल तृतीय स्थान पर रही। प्रतियोगिता को करवाने में महक खुराना,पूनम सोनी का विशेष योगदान रहा। इस मौके पर तहसील भलाई अफसर अशोक कुमार ने सभी बच्चो को नशे से दूर रहने और अपने जीवन में खेलो को शामिल करने के लिए के लिए प्रेरित किया। गगन चुघ ने सभी बच्चो को प्रोजेक्ट मेरा दोस्त मेरी जिम्मेवारी के बारे में बताया कि कैसे दोस्त एक दूसरे को गलत रास्ते से जाने के लिए बचा सकते है। प्रतियोगिता में भाग लेने वाले सभी बच्चो को सर्टिफिकेट और पहले,दूसरे और तीसरे स्थान पर आने वाले को ट्राफी देकर सम्मानित किया गया।

डीएवी बीएड कालेज का नतीजा शतप्रतिशत संस, अबोहर : डीएवी कालेज आफ एजुकेशन का बीएड द्वितीय सेमेस्टर का परिणाम शत-प्रतिशत रहा। प्रिसिपल डा. उर्मिल सेठी ने बताया कि पंजाब विश्वविद्यालय चंडीगढ़ की ओर से घोषित परिणाम में करीना, पूजा, सुमनप्रीत कौर और दीक्षा सिडाना ने 94.22 प्रतिशत अंक प्राप्त कर प्रथम स्थान हासिल किया है। आरजू, दीक्षा कंबोज एवं सुलेखा रानी ने 92.44 प्रतिशत अंक प्राप्त कर द्वितीय स्थान प्राप्त किया है। 11 विद्यार्थियों ने 92 फीसदी अंक लेकर तृतीय स्थान प्राप्त कर किया है। उन्होंने बताया कि 70 विद्यार्थियों ने लगभग 90 प्रतिशत अंक प्राप्त किए हैं। शेष सभी विद्यार्थी प्रथम डिवीजन में उत्तीर्ण हुए हैं।

chat bot
आपका साथी