रिश्वत लेने के मामले में पावरकाम का एकसईएन मुअत्तल

दशमेश नगरी जलालाबाद में मीटर टैंपर होने का हवाला देकर लोगों से रिश्वत लेने पर मामले में एकसईएन एसपी सिंह को मुअत्तल करने के आदेश जारी किए गए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 04 Dec 2020 10:04 PM (IST) Updated:Fri, 04 Dec 2020 10:04 PM (IST)
रिश्वत लेने के मामले में पावरकाम का एकसईएन मुअत्तल
रिश्वत लेने के मामले में पावरकाम का एकसईएन मुअत्तल

संवाद सूत्र, जलालाबाद : दशमेश नगरी जलालाबाद में मीटर टैंपर होने का हवाला देकर लोगों से रिश्वत लेने पर मामले में एकसईएन एसपी सिंह को मुअत्तल करने के आदेश जारी किए गए हैं। इसकी पुष्टि एसई एमपीएस ढिल्लों ने की। 28 नवंबर को दशमेश नगरी के लोगों ने 26 हजार की रिश्वत लेने के बाद दो बिजली मुलाजिमों को पकड़ा और इसकी जानकारी पुलिस को दी। पकड़े दोनों गए कर्मचारियों ने इस संबंधी ठीकरा एक्सईएन के सिर फोड़ा। इसके बाद विभाग की ओर से जांच करवाई गई और अब पटियाला हेडक्वार्टर से एक्सईएन एसपी सिंह को मुअत्तल किए जाने के आर्डर जारी कर दिए गए हैं। एक्सईएन को निरस्त करने के बाद उनको बठिडा हैडक्वार्टर भेजने के आदेश जारी हुए हैं। गाली-गलौज के आरोप में मां-बेटे सहित चार पर केस

संस, अबोहर : सदर थाना पुलिस ने एक महिला के बयानों पर घर में घुसकर सीसीटीवी कैमरे तोड़ने्, गाली-गलोजकरने व धमकियां देने के आरोप में तीन महिलाओं समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। गांव सैयदावाली निवासी लिछमा देवी पत्नी अनूप सिंह ने बताया कि 2 नवंबर को घनशाम व अन्य लोगो ने उनके घर में दाखिल होकर घर में लगे सीसीटीवी कैमरों की तोड़ फोड़ की व गाली गलौज कर धमकियां दी। पुलिस ने जांच के बाद घनशाम, उसकी माता जमना देवी व बहनें मूर्ति देवी व लीलावती निवासी खाजूवाला हाल अबाद सैयदावाली के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच एसआइ गुरविदर सिंह कर रहे हैं। अभी तक आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

chat bot
आपका साथी