विशेष बच्चों के साथ मनाया विश्व दिव्यांग दिवस

विश्व दिव्यांग दिवस के उपलक्ष्य में डीसी फाजिल्का बबीता कलेर के नेतृत्व में गांव आलमगढ़ में जिला रेडक्रास सोसायटी ने प्रयास स्कूल के विशेष बच्चो के साथ विश्व दिव्यांग दिवस मनाया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 03:33 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 03:33 PM (IST)
विशेष बच्चों के साथ मनाया विश्व दिव्यांग दिवस
विशेष बच्चों के साथ मनाया विश्व दिव्यांग दिवस

संस, अबोहर : विश्व दिव्यांग दिवस के उपलक्ष्य में डीसी फाजिल्का बबीता कलेर के नेतृत्व में गांव आलमगढ़ में जिला रेडक्रास सोसायटी ने प्रयास स्कूल के विशेष बच्चो के साथ विश्व दिव्यांग दिवस मनाया। इस दौरान मुख्यातिथि के रूप में डीएसपी अबोहर संदीप सिंह और नायब तहसीलदार अविनाश चंद्र ने भाग लिया और विशिष्ट अतिथि के रूप में जिला रेडक्रास सोसायटी के सेक्रेटरी विजय सेतिया और गगन चुघ भी उपस्थित थे।

स्कूल की इंचार्ज संदीप कौर ने सबसे पहले स्कूल में बच्चो के लिए की जा रही गतिविधियों के बारे में बताया। सभी मेहमानो ने विशेष बच्चों के साथ मनोरंजक गेम खेल उनके साथ समय बताया। कार्यक्रम के दौरान अबोहर के एसडीएम अमित गुप्ता की तरफ से बच्चों के लिए नया प्रोजेक्टर स्कूल को भेंट किया गया। इस अवसर पर डीएसपी संदीप सिंह व नायब तहसीलदार अविनाश चंद्र ने कहा कि उन्हें इन विशेष बच्चों के साथ समय बिताकर बेहद खुशी हुई और वे समय समय पर यहां आते रहेंगे।

chat bot
आपका साथी