बाइक से गिरकर महिला की मौत

गांव सीतो के पास एक महिला बाइक से गिरकर घायल हो गई जिसको इलाज के लिए बठिडा ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 29 Sep 2021 09:56 PM (IST) Updated:Wed, 29 Sep 2021 09:56 PM (IST)
बाइक से गिरकर महिला की मौत
बाइक से गिरकर महिला की मौत

संस, अबोहर : गांव सीतो के पास एक महिला बाइक से गिरकर घायल हो गई, जिसको इलाज के लिए बठिडा ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। सुखपाल कौर (55) पत्नी सुरजीत सिंह मंगलवार शाम अपने बेटे कुलदीप के साथ बाइक पर सवार होकर गांव रामपुरा से अपनी रिश्तेदारी में मिलकर वापिस लौट रही थी कि सीतो के निकट ही अचानक बाइक से गिरकर घायल हो गई। आसपास के लोगों ने उसे तुरंत सरकारी अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे अबोहर लाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया, जिस पर परिजन उसे बठिडा ले गए जहां रात को उसकी मौत हो गई। थाना बहाववाला पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

विवाहिता ने मायके में निगला जहर, गंभीर संस, अबोहर: गांव भागू निवासी और बठिडा में विवाहित एक महिला ने बुधवार को अपने मायके में जहर निगल लिया, जिसे अबोहर के सरकारी अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया। भागू निवासी एक महिला की शादी बठिडा में हुई है। पिछले कुछ दिनों से उक्त महिला रहने के लिए अपने मायके भागू आई हुई थी कि सुबह उसकी अपने पति से किसी बात को लेकर फोन पर कहासुनी हुई, जिसके बाद उसने घर में रखी कोई कीटनाशक दवा पी ली, जिसकी हालत बिगड़ने पर उसे सरकारी अस्पातल में भर्ती करवाया, जहां डाक्टरों ने उसे फरीदकोट रेफर कर दिया।

रंजिशन व्यक्ति से की मारपीट संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : गांव सोढ़ेवाला में पुलिस मामले की रंजिश में व्यक्ति को रास्ते में घेरकर मारपीट के आरोप में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एएसआइ गुरनाम सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता गुरविंद्र सिंह पुत्र बाज सिंह वासी गांव मस्तेके ने बताया कि वह अपने मोटरसाइकिल पर सवार होकर गांव मस्तेके जा रहा था तो गांव सोढेवाला के आशीर्वाद पैलेस के पास गुरप्रीत सिंह, मनप्रीत कौर वासी गांव मोहमक भट्टी, जसकरण सिंह डोन वासी गांव यारेशाह वाला व बोवी वासी बगेके पिपल ने उसे घेर लिया और उसके साथ मारपीट की। पीड़ित ने बताया कि उसका आरोपितों के साथ पहले भी झगड़ा हुआ था और आरोपित उसे मामला कैंसल करवाने को कहते थे, जिसकी रंजिश को लेकर आरोपितों ने उसके साथ मारपीट की।

chat bot
आपका साथी