महिला डाक्टर पर क्लीनिक में घुस किया हमला

शहर के भीड़भाड़ वाले क्षेत्र सर्कुलर रोड मेन रोड पर स्थित एक होम्योपैथिक महिला डाक्टर के क्लीनिक में घुस एक युवक ने डाक्टर पर तेजधार हथियार से हमला कर लहुलूहान कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 07 Oct 2021 10:36 PM (IST) Updated:Thu, 07 Oct 2021 10:36 PM (IST)
महिला डाक्टर पर क्लीनिक में घुस किया हमला
महिला डाक्टर पर क्लीनिक में घुस किया हमला

संवाद सहयोगी, अबोहर : शहर के भीड़भाड़ वाले क्षेत्र सर्कुलर रोड मेन रोड पर स्थित एक होम्योपैथिक महिला डाक्टर के क्लीनिक में घुस एक युवक ने डाक्टर पर तेजधार हथियार से हमला कर लहुलूहान कर दिया। घायल महिला डाक्टर को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

सर्कुलर रोड गली नंबर पांच स्थित लाइफ केयर होम्योपैथिक क्लीनिक की संचालिका डा. उपासना कवातड़ा पत्नी गौरव कवातडा करीब 10 बजे अपने क्लीनिक पर बैठी थी।इस दौरान एक 25 साल का युवक अपनी रिपोर्ट दिखाने के बहाने क्लीनिक पर आया और डाक्टर के कैबिन पर अपना बैग रखकर कुर्सी पर बैठ गया, जब डाक्टर ने अपनी कुर्सी कुछ पीछे खींची तो युवक ने अपने बैग से तेजधार हथियार निकाला और उन पर हमला कर दिया। हाथापाई के दौरान डा. उपासना बुरी तरह से लहुलूहान हो गई, हालांकि उन्होंने उक्त हमलावर युवक को टी-शर्ट से पकडने का प्रयास किया लेकिन उक्त युवक वहां से भाग निकला। डाक्टर की ओर से शोर मचाने पर क्लीनिक की ऊपरी मंजिल पर रहने वाले परिवार के सदस्य और आसपास के लोग एकत्र हुए और उन्हें तुरंत सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया और मामले की सूचना पुलिस को दी। सीसीटीवी कैमरों की जांच की जाएगी : थाना प्रभारी नगर थाना प्रभारी बलजीत सिंह ने कहा कि घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है। डाक्टर उपासना के बयान दर्ज किए गए हैं जिनके आधार पर यह घटना कोई लूट की घटना नजर नहीं आ रही, क्योकि हमले के दौरान युवक ने किसी प्रकार रुपये की डिमांड नहीं की है व न ही कोई मोबाइल या सामान छीना। उन्होंने दावा किया उक्त युवक का पता लगाकर उस पर कार्रवाई करेगी।

chat bot
आपका साथी