जमीन के विवाद में महिला से की मारपीट

गांव ख्योंवाली ढाब में अपने घर में कपड़े धो रही एक महिला को उसकी बहन व अन्य कुछ लोगों ने जमीनी रंजिश के चलते मारपीट कर घायल कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 10:29 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 10:29 PM (IST)
जमीन के विवाद में महिला से की मारपीट
जमीन के विवाद में महिला से की मारपीट

संवाद सूत्र, खुईखेड़ा (फाजिल्का) : गांव ख्योंवाली ढाब में अपने घर में कपड़े धो रही एक महिला को उसकी बहन व अन्य कुछ लोगों ने जमीनी रंजिश के चलते मारपीट कर घायल कर दिया। पुलिस को दी शिकायत में पूनम ने बताया कि गांव में पड़े एक प्लाट को लेकर उसका उसकी बहन व अन्य परिजनों के साथ झगड़ा चल रहा था, जिसकी रंजिश के तहत जब वह 20 अप्रैल की सुबह घर में अकेली कपड़े धो रही थी तो श्री गंगानगर निवासी पुष्पा, उसके पति बृजमोहन व जैमल राम ने उससे मारपीट कर घायल कर दिया। हेड कांस्टेबल विपन चंद्र ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

झगड़े की रंजिश में की मारपीट, चार पर केस संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : थाना ममदोट की पुलिस ने झगड़े की रंजिश को लेकर व्यक्ति से मारपीट के आरोप में चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सहायक थानेदार जतिंद्र सिंह ने बताया शिकायतकर्ता बगीचा सिंह पुत्र दौलत सिंह वासी गांव दरियेके ने बताया कि बुधवार को आरोपित तरसेम लाल, सुनील कुमार, हरजिंद्र सिह व रोहिन कुमार ने पुराने झगड़ की रंजिश को लेकर उसके साथ मारपीट कर घायल कर दिया। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

नौ बोतल शराब सहित एक काबू संवाद सहयोगी, फिरोजपुर: थाना छावनी फिरोजपुर की पुलिस ने चर्च सीवरेज प्लांट के नजदीक छापामारी कर एक ंव्यक्ति को शराब के साथ गिरफ्तार किया है। थाना छावनी फिरोजपुर के हवलदार सलविंद्र सिह ने चर्च सीवरेज प्लांट छावनी फिरोजपुर के नजदीक सोनू वासी मकान नंबर 190 लाल कुर्ती को नौ बोतल अवैध शराब सहित गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी